सरकारी विद्यालय के बच्चों ने दी ऑनलाइन परीक्षा

संस मसूरी मिशन शिक्षण संवाद के अंतर्गत परिषदीय विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा में जनपद के परिषदीय स्कूलों के 400 से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया। कोविड -19 के चलते लॉक डाउन में सरकारी विद्यालयों के बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है। व्हॉट्सएप पर ग्रुप बनाकर बच्चों को जोड़कर हर दिन काम दिया जा रहा है। सभी विषयों का अभ्यास कार्य समूह में प्रेषित किया जाता है। मिशन शिक्षण संवाद के अंतर्गत ही परिषदीय विद्यालयों को बच्चों के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन कराया गया। गाजियाबाद समूह संयोजिका नीरव शर्मा ने बताया कि प्रदेश भर के 60197 बच्चों ने ऑनलाइन परीक्षा दी इनमें से जिले के चार सौ बच्चों ने परीक्षा में भाग लेकर ई-प्रमाण पत्र प्राप्त किए हैं। परीक्षा का उद्देश्य सरकारी विद्यालयों के बच्चों को तकनीकी क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाना था। ---

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 08:53 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 08:53 PM (IST)
सरकारी विद्यालय के बच्चों ने दी ऑनलाइन परीक्षा
सरकारी विद्यालय के बच्चों ने दी ऑनलाइन परीक्षा

संस, मसूरी : मिशन शिक्षण संवाद के अंतर्गत परिषदीय विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा में जनपद के परिषदीय स्कूलों के 400 से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया।

कोविड -19 के चलते लॉक डाउन में सरकारी विद्यालयों के बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है। व्हॉट्सएप पर ग्रुप बनाकर बच्चों को जोड़कर हर दिन काम दिया जा रहा है। सभी विषयों का अभ्यास कार्य समूह में प्रेषित किया जाता है। मिशन शिक्षण संवाद के अंतर्गत ही परिषदीय विद्यालयों को बच्चों के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन कराया गया। गाजियाबाद समूह संयोजिका नीरव शर्मा ने बताया कि प्रदेश भर के 60197 बच्चों ने ऑनलाइन परीक्षा दी इनमें से जिले के चार सौ बच्चों ने परीक्षा में भाग लेकर ई-प्रमाण पत्र प्राप्त किए हैं। परीक्षा का उद्देश्य सरकारी विद्यालयों के बच्चों को तकनीकी क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाना था।

chat bot
आपका साथी