हलवाई का गोली लगा शव मिला, हत्या या आत्महत्या को लेकर संशय

जागरण संवाददाता गाजियाबाद विजयनगर बाइपास चौकी क्षेत्र में भीम नगर के पास खाली मैदान में रवि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 07:54 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 07:54 PM (IST)
हलवाई का गोली लगा शव मिला, हत्या या आत्महत्या को लेकर संशय
हलवाई का गोली लगा शव मिला, हत्या या आत्महत्या को लेकर संशय

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद :

विजयनगर बाइपास चौकी क्षेत्र में भीम नगर के पास खाली मैदान में रविवार दोपहर एक हलवाई का गोली लगा शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। मौके से तमंचा बरामद हुआ है। हलवाई की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अफसर जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रहे हैं।

विजयनगर बाइपास के पास स्थित भीम नगर कालोनी में विनोद कुमार (40) परिवार समेत रहते थे। वह हलवाई थे और घर के पास ही मिठाई की दुकान चलाते थे। शनिवार रात से वह घर नहीं आए थे। रविवार दोपहर करीब ढाई बजे भीम नगर कालोनी के पास स्थित खाली मैदान में उनका गोली लगा शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस पूछताछ के दौरान स्वजन ने बताया कि विनोद कुमार काफी दिनों से पारिवारिक कलह के कारण तनाव में थे। सीओ सिटी-प्रथम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि शुरुआती जांच में तनाव के कारण खुद गोली मारकर सुसाइड करने की बात सामने आ रही है, लेकिन अभी हत्या की बात से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है। मृतक के स्वजन ने मामले में कोई शिकायत नहीं दी है। किसी भी तरह की रंजिश से भी स्वजन ने इन्कार किया है। जांच पूरी होने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। - नाले में मिला युवक का शव -

घंटाघर कोतवाली क्षेत्र स्थित नए बस अड्डे के पास नाले में रविवार सुबह एक युवक का शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घंटाघर कोतवाली एसएचओ संदीप सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 40 के आसपास लग रही है। आशंका है कि उनकी मौत डूबने के कारण हुई। बजरिया से गायब एक युवक के स्वजन शव की शिनाख्त को रविवार को मौके पर पहुंचे थे, लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसके लिए प्रयास जारी है।

chat bot
आपका साथी