तीन दिन में एक बार आ रही कूड़े की गाड़ी

जासं साहिबाबाद वसुंधरा सेक्टर 10 बी में गंदगी की वजह से लोग परेशान हैं। तीन दिन में एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:42 PM (IST)
तीन दिन में एक बार आ रही कूड़े की गाड़ी
तीन दिन में एक बार आ रही कूड़े की गाड़ी

जासं, साहिबाबाद : वसुंधरा सेक्टर 10 बी में गंदगी की वजह से लोग परेशान हैं। तीन दिन में एक दिन ही गाड़ी कूड़ा उठाने आ रही है। लोगों ने नगर निगम में शिकायत कर प्रतिदिन डोर टू डोर कूड़ा उठाने की मांग की है। सेक्टर 10 में लोग तीन दिन कूड़ा जमा कर लेते हैं। तीन दिन बाद गाड़ी आती है तो घरों में कूड़े की मात्रा अधिक होती है। लोग सड़क पर कूड़ा डाल देते हैं। हवा चलने पर दूर-दूर तक बदबू फैल जाती है। कर्मचारियों द्वारा गीला व सूखा कूड़ा अलग-अलग गाड़ी में नहीं रखा जा रहा है। ऐसे में गीला-सूखा कूड़ा अलग-अलग रखने की योजना पूरी तरह फेल हो गई है। वसुंधरा जोनल प्रभारी सुनील राय ने बताया कि पहले कूड़े की गाड़ियां कम थी। गाड़ियों की संख्या में इजाफा किया गया है। जल्द ही प्रतिदिन गाड़ियां को कूड़ा उठाने के लिए डोर टू डोर भेजा जाएगा। हार्न बजाकर चली जाती है गाड़ी

कूड़े की गाड़ी जब भर जाती है तो चालक हार्न बजाकर आगे निकल जाता है। जब तक लोग अपने घर से कूड़ा लेकर बाहर निकलते हैं तब तक गाड़ी दूर जा चुकी होती है। इसके बाद लोगों को वह कूड़ा या तो सड़क पर फेंकना पड़ता है या फिर उसे दोबारा घर में रखना पड़ता है,जिस वजह से घर में कूड़े का ढेर लग जाता है। कूड़े की गाड़ी तीन दिन में एक बार आती हैं। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। कई बार शिकायत करने के बाद भी रोज गाड़ी को नहीं भेजा जा रहा है।

- सुंदर स्वरूप सिघल, अध्यक्ष, आरडब्ल्यूए तीन दिन में कूड़े की गाड़ी आती है, वह भी हार्न बजाकर चली जाती है। कूड़े की वजह से सेक्टर के लोग परेशान हैं। हम निगम के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

- गोपाल शुक्ल, वसुंधरा

chat bot
आपका साथी