युवक की दोस्त ने की हत्या, गिरफ्तार

फोटो - 4 एसबीडी 16 - मोबाइल से फोटो डिलीट करने को लेकर हुआ विवाद हत्या में प्रयुक्त चा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:43 PM (IST)
युवक की दोस्त ने की हत्या, गिरफ्तार
युवक की दोस्त ने की हत्या, गिरफ्तार

फोटो - 4 एसबीडी 16 - मोबाइल से फोटो डिलीट करने को लेकर हुआ विवाद, हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : थाना क्षेत्र के श्याम एंक्लेव में मंगलवार रात एक युवक की दोस्त ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मोबाइल से फोटो डिलीट करने के विवाद में घटना हुई। पुलिस ने हत्यारोपित को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

वृंदावन गार्डन पाइप मार्केट में केदारनाथ झा परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया कि उनके 22 वर्षीय बेटे रंजन झा को मंगलवार रात दोस्त सूरज शुक्ला निवासी रामनगर ने अपने श्याम एंक्लेव स्थित ट्रांसपोर्ट के कार्यालय में बुलाया। उसने रंजन से मोबाइल से कुछ फोटो डिलीट करने को कहा। वह इसके लिए तैयार नहीं हुआ। इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान सूरज ने रंजन पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर घाव होने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। केदारनाथ की शिकायत पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई।

------

चाकू के साथ पकड़ा गया : पुलिस ने सूरज की तलाश शुरू की। उसे राजबाग मेट्रो स्टेशन के पास से दबोच लिया। पूछताछ में उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद हो गया। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी