पुलिस चौकी के पास एटीएम बूथ में ठगी

जागरण संवाददाता इंदिरापुरम वसुंधरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित एटीएम बूथ मे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:23 PM (IST)
पुलिस चौकी के पास एटीएम बूथ में ठगी
पुलिस चौकी के पास एटीएम बूथ में ठगी

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : वसुंधरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित एटीएम बूथ में कार्ड बदलकर ठगों ने 35 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस घटना ने साबित कर दिया है कि ठगों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं रहा।

आलिव काउंटी सोसायटी वसुंधरा सेक्टर-पांच के द्वार संख्या-एक के पास एटीएम बूथ है। सोसायटी में रहने वाले अरुण जैन ने पांच अप्रैल को इस एटीएम बूथ से पैसे निकाले। छह अप्रैल को उनके मोबाइल पर संदेश आया। उसे पढ़ने पर उनके होश उड़ गए। पता चला कि किसी ने उनके खाते से 35 हजार रुपये निकाले हैं। उन्होंने जांच की, तो पता चला कि उनका एटीएम कार्ड बदला है। उन्हें याद आया कि जब वह पांच अप्रैल को एटीएम बूथ से रुपये निकालकर बाहर निकले थे, तो युवक व युवती ने ट्रांजेक्शन पूरा नहीं होने की बात कह कर उन्हें रोक लिया था। इस दौरान उनका कार्ड बदल लिया। उन्होंने बैंक में काल कर अपना कार्ड बंद कराया। इंदिरापुरम थाना में शिकायत दी। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

----------

पुलिस की सतर्कता पर सवाल : आलिव काउंटी सोसायटी वसुंधरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर है। स्थिति यह है कि चौकी के बाहर खड़े होकर सोसायटी देखी जा सकती है। यहां पर लगे एटीएम बूथ में ठगी हो गई। इससे साफ पता चल रहा है कि एटीएम बूथों को लेकर पुलिस सतर्क नहीं है। ठगों को पुलिस का कोई खौफ भी नहीं है।

chat bot
आपका साथी