चार लुटेरे गिरफ्तार, अधिवक्ता से लूटी गई कार बरामद

संवाद सहयोगी साहिबाबाद थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान मुखबिर की सूचना पर मोहन नगर कटोरी मिल के पास से चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 12 दिन पूर्व अधिवक्ता से लूटी गई कार हथियार मोबाइल और सोने की चेन बरामद हुई हैं। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 06:47 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 06:47 PM (IST)
चार लुटेरे गिरफ्तार, अधिवक्ता से लूटी गई कार बरामद
चार लुटेरे गिरफ्तार, अधिवक्ता से लूटी गई कार बरामद

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद : थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान मुखबिर की सूचना पर मोहन नगर कटोरी मिल के पास से चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 12 दिन पूर्व अधिवक्ता से लूटी गई कार, हथियार, मोबाइल और सोने की चेन बरामद हुई हैं। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेज दिया है।

साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि पुलिस टीम सुबह करीब साढ़े छह बजे मोहन नगर स्थित कटोरी मिल के पास चेकिग कर रही थी। इस बीच मुखबिर ने चार लुटेरों द्वारा दो जुलाई को करहेडा गांव में अधिवक्ता से लूटी गई कार लेकर वहां से गुजरने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस टीम ने संदिग्ध कार को रोक कर तलाशी ली। इस दौरान उनके कब्जे से अधिवक्ता की कार, उनका आधार कार्ड, पहचान पत्र, पैन कार्ड, चार तमंचे, तीन महंगे मोबाइल, दो सोने की चेन आदि बरामद हुआ। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम यूसुफ निवासी प्रताप विहार, विजय नगर, साकिब निवासी मिर्जापुर, विजय विहार, सिद्धार्थ उर्फ शनि निवासी मधुबन, बापूधाम और रियासत निवासी शहीद नगर, साहिबाबाद बताए। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अधिवक्ता से हथियारों के बल पर कार लूटना स्वीकार किया। वहीं सात अप्रैल को शालीमार गार्डन और एक जून को राजेंद्र नगर में सोने की चेन लूटने की वारदात करना कबूल किया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेज दिया है। प्लेट से हटाए नंबर : थाना प्रभारी ने बताया कि लुटेरों ने कार लूटने के बाद उसके कुछ नंबर हटा दिए थे, ताकि नंबर डालकर कोई चेक न कर सके। उन्होंने बताया कि लुटेरों के खिलाफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह गैंग प्राय: वारदात को अंजाम देने के बाद अपना ठिकाना बदल लेता था।

chat bot
आपका साथी