जिले के चार क्रिकेटर चैलेंजर ट्राफी इंडिया बी टीम में चयनित

जागरण संवाददाता गाजियाबाद चैलेंजर ट्राफी अंडर-19 इंडिया-बी पुरुष टीम में जिले के आराध्य यादव स्वास्तिक चिकारा और सिद्धार्थ यादव तीन क्रिकेटरों का चयन हुआ है। वहीं महिला अंडर-19 चैंलेंजर ट्राफी के लिए शिखा सहलोत का चयन हुआ है। चयनित क्रिकेटर आगामी माह होने वाली महिला-पुरुष चैंलेंजर ट्राफी में हिस्सा लेंगे। वीनू मांकड ट्राफी में प्रदर्शन के आधार पर जिले के क्रिकेटर आराध्य यादव (कप्तान यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम)

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:33 PM (IST)
जिले के चार क्रिकेटर चैलेंजर ट्राफी इंडिया बी टीम में चयनित
जिले के चार क्रिकेटर चैलेंजर ट्राफी इंडिया बी टीम में चयनित

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : चैलेंजर ट्राफी अंडर-19 इंडिया-बी पुरुष टीम में जिले के आराध्य यादव, स्वास्तिक चिकारा और सिद्धार्थ यादव तीन क्रिकेटरों का चयन हुआ है। वहीं महिला अंडर-19 चैंलेंजर ट्राफी के लिए शिखा सहलोत का चयन हुआ है। चयनित क्रिकेटर आगामी माह होने वाली महिला-पुरुष चैंलेंजर ट्राफी में हिस्सा लेंगे।

वीनू मांकड ट्राफी में प्रदर्शन के आधार पर जिले के क्रिकेटर आराध्य यादव (कप्तान यूपी अंडर-19 क्रिकेट टीम), सिद्धार्थ यादव और स्वास्तिक चिकारा ने चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा। अगले माह अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आयोजित होने वाली अंडर-19 चैंलेंजर क्रिकेट ट्राफी में इंडिया-बी टीम में उनको शामिल किया गया है। तीनों क्रिकेटरों के चयन से खेल प्रशंसकों में हर्ष है। वहीं अंडर-19 क्रिकेट में यूपी महिला टीम की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाली शिखा सहलोत का चयन महिला चैलेंजर ट्राफी के लिए हुआ है। वे अगले माह जयपुर में आयोजित होने वाली ट्राफी में प्रतिभाग करेंगी। उन्होंने अंडर-19 में अपने तीन मैच की पारियों में 63, 53 और 27 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया। गाजियाबाद क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक राकेश मिश्रा और अध्यक्ष उमेश चोपडा, महासचिव मनोज माकड़ के अलावा वीवीआइपी क्रिकेट स्टेडियम के संचालक प्रवीण त्यागी ने चयनित खिलाड़ियों को बधाई दी है। जोनल क्रिकेट ट्रायल आयोजित : गाजियाबाद क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) की ओर से अंडर-25 आयुवर्ग का जोनल क्रिकेट ट्रायल न्यू आरपीएल क्रिकेट मैदान में हुआ। इसमें गाजियाबाद, अलीगढ़, बुलंदशहर और ग्रेटर नोएडा के 128 क्रिकेटरों ने गेंदबाजी, बल्लेबाजी और विकेट कीपिग का ट्रायल दिया। इसमें गाजियाबाद के 71, अलीगढ़ के 18, बुलंदशहर के 15 और ग्रेटर नोएडा के 24 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। ट्रायल पूर्व क्रिकेटर कमलकांत कन्नोजिया ने लिया। इस मौके पर गाजियाबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी