इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी की फुटेज आई सामने

नोएडा सेक्टर-121 स्थित गढ़ी चौखंडी से लीलू उनके भाई सलेख चंद व भतीजे जितेंद्र को अगवा किए जाने के मामले में इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी की कथित सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। बुधवार को पीड़ित परिवार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद से मिलने आया लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:45 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:07 PM (IST)
इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी की फुटेज आई सामने
इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी की फुटेज आई सामने

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : नोएडा सेक्टर-121 स्थित गढ़ी चौखंडी से लीलू, उनके भाई सलेख चंद व भतीजे जितेंद्र को अगवा किए जाने के मामले में कथित इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। बुधवार को पीड़ित परिवार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद से मिलने आया, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

पीड़ित जितेंद्र ने बताया कि गढ़ी चौखंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना से संबंधित फुटेज कैद हुई है। उसमें राजेंद्र यादव और कथित इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी कैद हुई है। दिख रहा है कि आगे-आगे राजेंद्र यादव की कार जा रही है। उसके पीछे इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है। उनका आरोप है कि उन्हें इंदिरापुरम एसएचओ की गाड़ी से अगवा करके लाया गया। इंदिरापुरम थाने में करीब छह घंटे तक टार्चर किया गया। जितेंद्र ने बताया कि बुधवार को वह परिवार सहित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद से मिलने आए। उनसे मुलाकात नहीं हो सकी। वह बृहस्पतिवार को दोबारा आएंगे। यह है पूरा मामला : नोएडा सेक्टर-121 स्थित गढ़ी चौखंडी के लीलू का आरोप है कि बहलोलपुर के राजेंद्र यादव, उनका बेटा अमित यादव और चार अज्ञात पुलिसकर्मी 23 अक्टूबर की सुबह साढ़े आठ बजे उनके घर पहुंचे। उनको और भाई सलेख चंद व भतीजे जितेंद्र को एसएचओ की गाड़ी में अगवा करके इंदिरापुरम थाने लाए। यहां जबरन उनसे दो चेक पर हस्ताक्षर कराए। साथ ही घर व गाड़ी राजेंद्र यादव के नाम कर देने का दबाव बनाया। उन्होंने उसी रात में नोएडा फेज-तीन में राजेंद्र व अमित और चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। गाड़ी के नोएडा जाने की जानकारी नहीं है। जांच कराएंगे कि उनकी गाड़ी वहां क्यों गई थी और उसमें कौन था।

- मनीष बिष्ट, इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी