इंदिरापुरम में महिला दुकानदार की गर्दन पर चाकू रख लूटपाट

बदमाश जाते वक्त सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 07:13 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 07:13 PM (IST)
इंदिरापुरम में महिला दुकानदार की गर्दन पर चाकू रख लूटपाट
इंदिरापुरम में महिला दुकानदार की गर्दन पर चाकू रख लूटपाट

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : घर में सो रहे लोग ही नहीं दुकान में बैठे लोग भी सुरक्षित नहीं हैं। शुक्रवार शाम मंगल चौक पर पेट शॉप में घुसकर बदमाशों ने महिला दुकानदार की गर्दन पर चाकू रख दी। इसके बाद बदमाश दुकान से पांच हजार रुपये लूटकर सरेआम फरार हो गए। बदमाश जाते वक्त सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए हैं। इस वारदात के बाद व्यापारी डरे हुए हैं।

इंदिरापुरम के अभय खंड-3 में अमित चौहान परिवार के साथ रहते हैं। वह इंदिरापुरम के मंगल चौक पर न्याय खंड-1 में अमित पेट शॉप के नाम से जानवरों के खाने पीने व अन्य सामान की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार दोपहर अमित किसी काम से बाहर चले गए थे। उनकी पत्नी शालू चौहान दुकान पर बैठी हुई थीं। शाम चार बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवक दुकान के सामने आकर रुके। एक युवक अंदर आया और कुत्ते के लिए सामान मांगने लगा। शालू ने सामान देने के बाद रुपये की मांग की तो आरोपित ने पेट पर चाकू लगा दिया। इसी बीच दुकान के बाहर मोटरसाइकिल पर खड़ा युवक भी अंदर आया और शालू की गर्दन पर चाकू लगा दी। इसके बाद गल्ले में रखे पांच हजार रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए दोनों बदमाश फरार हो गए। फुटेज में नहीं दिखा चेहरा शालू ने बताया कि दोनों बदमाशों ने मास्क पहना था। चालक ने हेलमेट और गुलाबी रंग की शर्ट व दूसरे ने नीली शर्ट पहनी थी। दोनों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच थी। वारदात कर भागते हुए बदमाश पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए हैं। फुटेज साफ नहीं है, जिससे चेहरा व मोटरसाइकिल का नंबर स्पष्ट नहीं हो रहा है। लोगों में असुरक्षा की भावना

व्यापारी एकता समिति के संयोजक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि घर में सो रहे लोगों को बेहोश कर चोर सामान उड़ा ले जा रहे हैं। दुकान में घुसकर सरेआम लूटपाट हो रही है। ऐसे में आमजन के साथ व्यापारी भी डरा हुआ है। जिस दुकान में वारदात हुई है। वहां कैमरा बंद था। घटनास्थल के आसपास लगे अन्य कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, जो फुटेज मिली है उसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

- संजीव शर्मा, इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी