प्रि¨टग प्रेस के बेसमेंट में लगी आग

ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार सुबह ¨प्रटिग प्रेस के बेसमेंट के कोने में रखे कबाड़ व पेंट के डिब्बों में आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पंहुचे दमकल कर्मियों ने करीब बीस मिनट में आग पर काबू पा लिया। आग लगने से करीब एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर बी-1 के भूतल पर धर्मेश ¨सघल निवासी दिल्ली की ¨प्रटिग प्रेस है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:29 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:29 PM (IST)
प्रि¨टग प्रेस के बेसमेंट में लगी आग
प्रि¨टग प्रेस के बेसमेंट में लगी आग

संवाद सहयोगी, लोनी। ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार सुबह ¨प्रटिंग प्रेस के बेसमेंट के कोने में रखे कबाड़ व पेंट के डिब्बों में आग लग गई।

ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर बी-1 के भूतल पर धर्मेश ¨सघल निवासी दिल्ली की ¨प्रटिंग प्रेस है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे प्रेस में कर्मचारी कार्य कर रहे थे कि अचानक बेसमेंट में आग लग गई। आग लगने पर कर्मचारियों ने घटना की सूचना दमकल विभाग व कंपनी मालिक को दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। धर्मेश ¨सघल ने बताया कि आग लगने से करीब एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है। अग्निशमन अधिकारी भीष्म पाल शर्मा ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट लग रहा है।

chat bot
आपका साथी