स्टेशनरी की दुकान में आग से लाखों का नुकसान

सिहानी गेट थाक्षेत्र स्थित मालीवाड़ा में शुक्रवार तड़के एक स्टेशनरी शॉप में आग लग गई। सूचना के बाद पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकान के अंदर गली में होने के कारण दमकल टीम को लिटर काटना पड़ा। आग के कारण लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 07:48 PM (IST)
स्टेशनरी की दुकान में आग से लाखों का नुकसान
स्टेशनरी की दुकान में आग से लाखों का नुकसान

जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र स्थित मालीवाड़ा में शुक्रवार तड़के एक स्टेशनरी शॉप में आग लग गई। सूचना के बाद पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकान के अंदर गली में होने के कारण दमकल टीम को लिटर काटना पड़ा। आग के कारण लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई।

एफएसओ सुशील कुमार ने बताया कि मालीवाड़ा में वसंत चौक के पास शोभित गुप्ता की दुकान में आग लगी थी। सुबह साढ़े छह बजे सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की दो गाड़ी मौके पर पहुंचीं। दुकान संकरी गली में काफी अंदर थी। इस कारण बाहर से आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। लिटर को काटकर छत से आग को बुझाया गया। बाद में तीसरी गाड़ी भी बुलाई गई। 10 बजे तक आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ। इसमें करीब तीन घंटे का समय लगा। शोभित का कहना है कि आग संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। सुबह दुकान से धुआं उठता देखकर उन्हें आसपास के लोगों ने सूचना दी। कारोबारी के मुताबिक दुकान में लाखों रुपये का माल रखा था, जो आग में जल गया।

chat bot
आपका साथी