दमकल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

संवाद सहयोगी मुरादनगर आयुध निर्माणी क्षेत्र अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी एक दमकल कर्मी की संदिग्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:03 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:03 PM (IST)
दमकल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
दमकल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

संवाद सहयोगी, मुरादनगर:

आयुध निर्माणी क्षेत्र अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी एक दमकल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला है। स्वजन के इन्कार करने पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम नहीं कराया है। पुलिस का मानना है कि कर्मी ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है।

मृतक मुरादनगर थानांतर्गत ग्राम जलालाबाद निवासी था और आयुध निर्माणी की फायर बिग्रेड पर कर्मी था। आयुध निर्माणी क्षेत्र की एक कॉलोनी स्थित मकान में अकेला रहता था। पिता एवं अन्य स्वजन कॉलोनी में ही अलग मकान में रहते हैं। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई रोजाना शाम को खाना खाने के बाद दूसरे मकान पर पढ़ाई करने के लिए जाता था। शुक्रवार शाम भी वह खाना खाने के बाद कमरे पर चला गया था। देर रात नहीं लौटने पर स्वजन ने उसे फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हो सका। इसके चलते स्वजन कमरे पर पहुंचे। मकान का दरवाजा खुला था। कमरे में जाकर देखा तो कर्मी पंखे से लटका था। शोर मचाने पर कॉलोनी के लोग एकत्र हो गए और कर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। स्वजन ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इन्कार कर दिया। इस बावत स्वजन ने पुलिस को लिखित में दिया है। पंचनामा भर शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी