विडसर मार्केट की दो दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम के विडसर मार्केट में स्थित बेकरी की दो दुकानों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:42 PM (IST)
विडसर मार्केट की दो दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान
विडसर मार्केट की दो दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरापुरम के विडसर मार्केट में स्थित बेकरी की दो दुकानों में सोमवार सुबह करीब छह बजे भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमनकर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दोनों दुकानें पूरी तरह से जल चुकी थीं। घटना में हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है।

विडसर मार्केट में सुमित सिन्हा की फ्रीक्वेंट बेक्स के नाम से बेकरी की दो दुकानें (आपस में सटी) हैं। रविवार रात में वह दुकानों को बंद करके घर चले गए। सोमवार सुबह करीब छह बजे सुरक्षाकर्मियों ने उनकी दुकान से धुआं निकलता देखा। इसकी उन्हें फोन करके जानकारी दी। आनन-फानन वह मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना अग्निशमनकर्मी भी पहुंच गए। अग्निशमनकर्मियों ने शटर तोड़कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पा लिया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी गाजियाबाद सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आग बुझा दी गई है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

-----

लाखों रुपये का नुकसान : दोनों दुकानों में महंगी फ्रिज रखे थे। साज-सज्जा में लाखों रुपये खर्च हुए थे। लाखों रुपये का माल रखा था। बताया जा रहा है कि आग से करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, इन दोनों दुकानों के आसपास स्थित अन्य दुकानों के बोर्ड आदि जले हैं।

-------

शार्ट सर्किट की वजह : बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। इसका कारण चूहे भी हो सकते हैं। यहां काफी बड़े-बड़े चूहे हैं जो आए दिन बिजली के तार कुतर देते हैं। ऐसे में संभावना व्यक्त की जा रही है कि चूहों ने तार कुतर दिए होंगे।

chat bot
आपका साथी