ट्रक का तिरपाल काटकर दवाएं चोरी

जासं गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास चोरों ने एक ट्रक का तिर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:03 PM (IST)
ट्रक का तिरपाल काटकर दवाएं चोरी
ट्रक का तिरपाल काटकर दवाएं चोरी

जासं, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास चोरों ने एक ट्रक का तिरपाल काटकर दवाओं से भरे पांच डिब्बे चोरी कर लिए। मामले में पीड़ित ट्रक मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित घूकना निवासी ओमप्रकाश सिहानी ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं। उनके यहां मथुरा निवासी धर्मेंद्र कुमार चालक हैं। चालक सेवा नगर से ट्रक में दवाएं लोड कर आगरा जा रहा था। चालक होटल से खाना पैक करा कर वापस ट्रक पर आया तो एक युवक ट्रक पर चढ़ा हुआ था और बाइक पर दो युवक नीचे बैठे थे। चालक ने शोर मचाया तो तीनों लोग मौके से भाग गए। उन्होंने ऊपर चढ़कर देखा तो ट्रक का तिरपाल काटकर दवाओं से भरे पांच डिब्बे चोरी हो चुके थे।

--------

घर में घुसकर की मारपीट, युवती के कपड़े फाड़े

जासं, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला उनकी सास व ननद के साथ पड़ोसियों ने मारपीट की और उनकी ननद के साथ छेड़छाड़ करते हुए कपड़े फाड़ दिए। आरोपितों ने घर में रखा सामान भी तोड़ दिया। इस घटना में कई लोगों को चोट भी आई है। पीड़िता ने पड़ोसी दंपती व उनके चार साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली आरोपित महिला ने उनके देवर के खिलाफ पूर्व में दुष्कर्म का झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया था और वह कई लोगों के खिलाफ इस तरह की रिपोर्ट दर्ज कराकर पैसे लेकर समझौता भी कर चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--------

पति ने किया तमंचे से हमला

जासं, गाजियाबाद : नंदग्राम सेवानगर निवासी एक महिला पर पति ने तमंचे से हमला किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित भाग निकला। पीड़ित महिला का आरोप है कि उनका पति से अदालत में तलाक का मामला चल रहा है। उन्हें डराने के लिए आरोपित पति तमंचे की फोटो खींचकर वाट्सएप की डीपी लगाता है और आए दिन फोन पर धमकी देता है। वह बच्चे को भी मारने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में पीड़िता ने आरोपित पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी नंदग्राम नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी