व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता साहिबाबाद कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर-चार के व्यापारी अंकुर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:13 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:13 PM (IST)
व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार
व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर-चार के व्यापारी अंकुर गर्ग से छह लाख की फिरौती मांगने वाले उनके पूर्व कर्मचारी को पुलिस ने बृहस्पतिवार रात में गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित की पहचान दिलीप कुमार निवासी ग्राम तरामई थाना शिकोहाबाद जिला फिरोजाबाद के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला है कि दिलीप तीन साल पहले अंकुर गर्ग की श्रृंगार की दुकान पर काम करता था। उसके बाद वह काम छोड़कर गांव चला गया था। उसे पैसे की जरूरत पड़ी तो उसने रंगदारी मांगने की योजना बनाई। उसके तहत मंगलवार को अपने साथी अर्जुन के मोबाइल से अंकुर गर्ग को काल करके छह लाख रुपये रंगदारी मांगी। उन्होंने बताया कि अर्जुन को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

किया जाएगा सम्मान : व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का सम्मान होगा। स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि पुलिस ने बड़ी तत्परता से काम किया है। उसी का नतीजा रहा कि आरोपित पकड़े गए हैं। इस कारण वह पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र और उनकी पूरी पुलिस टीम का सम्मान करके उत्साहवर्धन करेंगे।

chat bot
आपका साथी