दिनदहाड़े लूटा ई-रिक्शा, रिपोर्ट दर्ज कराने को नौ दिन कटवाए चक्कर

जागरण संवाददाता गाजियाबाद थाना सिहानी गेट क्षेत्र में यात्री बन दो बदमाशों ने दिनदहाड़े चालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर ई-रिक्शा लूट लिया। घटना 22 दिसंबर की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 08:34 PM (IST)
दिनदहाड़े लूटा ई-रिक्शा, रिपोर्ट दर्ज कराने को नौ दिन कटवाए चक्कर
दिनदहाड़े लूटा ई-रिक्शा, रिपोर्ट दर्ज कराने को नौ दिन कटवाए चक्कर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: थाना सिहानी गेट क्षेत्र में यात्री बन दो बदमाशों ने दिनदहाड़े चालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर ई-रिक्शा लूट लिया। घटना 22 दिसंबर की है। पीड़ित के बेटे के नौ दिन तक थाना व चौकी के चक्कर काटने के बाद थाना सिहानी गेट पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

तुराबनगर निवासी भगवानदीन के बेटे नवल किशोर ने बताया कि पिता ई-रिक्शा चलाते हैं। नवल के मुताबिक, 22 दिसंबर की सुबह पौने 12 बजे पिता का फोन आया। टूटी-फूटे शब्दों में उन्होंने बमुश्किल कहा कि दो व्यक्ति मेरा रिक्शा ले जा रहे हैं। मुझे नशा हो रहा है। पिता ने शिब्बनपुरा का नाम लिया था। नवल तुरंत वहां पहुंचे, तो पिता नशे में सड़क किनारे पड़े थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर कहा कि नेहरूनगर से दो लोग पटेल मार्ग के लिए बैठे थे। बताई जगह रुकने पर दोनों ने कुछ देर इंतजार करने को कहा। आरोप है कि इसी दौरान दोनों ने भगवानदीन को कुछ सुंघा दिया और मारपीट कर रिक्शा से नीचे फेंक दिया। उनकी जेब में रखे कुछ रुपये लूटने के बाद आरोपित रिक्शा लेकर भाग गए। भगवानदीन को पांच दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली। पिता के बताए अनुसार नवल ने थाना सिहानी गेट में शिकायत दी। यहां से पटेलनगर चौकी भेज दिया। वहां जाने पर नगर कोतवाली, यहां से किराना मंडी और फिर किराना मंडी से फिर थाना सिहानी गेट थाना भेज दिया। नवल ने बताया कि चक्कर लगाते-लगाते वह परेशान हो गए। इसके बाद एसएचओ सिहानी गेट कृष्ण गोपाल शर्मा से मिले। एसएचओ के कहने पर उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई।

chat bot
आपका साथी