गली में चेन न लगाने देने पर किया प्रदर्शन

जासं साहिबाबाद छाबड़ा कॉलोनी की गली में चने लगाने का विवाद थमता नहीं दिख रहा है। बृहस्प

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:31 PM (IST)
गली में चेन न लगाने देने पर किया प्रदर्शन
गली में चेन न लगाने देने पर किया प्रदर्शन

जासं, साहिबाबाद: छाबड़ा कॉलोनी की गली में चने लगाने का विवाद थमता नहीं दिख रहा है। बृहस्पतिवार को गली में चेन लगाने की समर्थन में लोगों ने प्रदर्शन किया। वहीं, कुछ लोगों ने गली में चेन न लगाने देने और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता न होने पर पर घर के बाहर मकान बिकाऊ है का पोस्टर चस्पा किया है। दूसरे पक्ष ने गली में चेन लगाने से असुविधा होने की बात कही है।

कॉलोनी में प्रदर्शन कर रही रजनी सिंह, मंजू रोतेला, पुष्पा, निलिमा व अन्य का कहना है कि शाम होते ही यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है। कॉलोनी में शराबी, नशेड़ी व शरारती तत्वों का आना सुरक्षा के लिए खतरा है। हाल ही में कुछ लोगों को कॉलोनी में शराब पीने से मना करने पर महिला पर ब्लेड से हमला करने की धमकी दी थी। सुरक्षा के लिहाज से लोग गली के बाहर चेन लगाना चाहते हैं, जिससे असामाजिक तत्व कॉलोनी में न प्रवेश कर सकें। आरोप है कि दूसरा पक्ष जबरन चेन को हटवाना चाहता है। दूसरे पक्ष पर दबंगई का आरोप लगाते हुए लोगों ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ है का पोस्टर लगा दिया है। लोगों ने इसकी फोटो ट्विटर पर सीएम योगी, एसएसपी, डीएम, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों को भेजकर शिकायत की है। वहीं रजत सिंह, दीपक, सुनील गुप्ता, कांति थापा, शांति, कमल, मेहराज और ऊषा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

वहीं दूसरे पक्ष के सुशील वर्मा का कहना है कि लोग हमेशा के लिए चेन लगवाना चाहते हैं। इससे कॉलोनी से बाहर आने जाने में लोगों को परेशानी होगी। लोग सुरक्षा का हवाला देकर चेन नहीं खोलना चाहते हैं। उनका आरोप है कि कुछ दिन पूर्व कॉलोनी के आधा दर्जन लोगों ने उनकी पत्नी व बेटे के साथ गाली गलौच करते हुए परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।

chat bot
आपका साथी