एओए चुनाव के विरोध में प्रदर्शन

निहो स्काटिश सोसायटी जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम के अहिसा खंड दो स्थित निहो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:38 PM (IST)
एओए चुनाव के विरोध में प्रदर्शन
एओए चुनाव के विरोध में प्रदर्शन

निहो स्काटिश सोसायटी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरापुरम के अहिसा खंड दो स्थित निहो स्काटिश गार्डन सोसायटी में शनिवार को लोगों ने अपार्टमेंट आनर्स एसोसिएशन (एओए) चुनाव के खिलाफ प्रदर्शन किया। आरोप है कि सोसायटी में गलत तरीके से एओए चुनाव कराया जा रहा है। रविवार को सोसायटी में एओए का चुनाव होना है।

निहो स्काटिश गार्डन में शनिवार को डीके मौर्या, पंकज कुमार, आरके तावा, आरके जुनेजा, बिम्मी, डीके सैनी, विपिन शर्मा, नीती, बीके गुप्ता, अशोक गुप्ता, अश्वनी कुमार, आलोक गुप्ता, सुनीता, सुधा, स्वर्णकांता छावड़ा, सुनीता चावला, रेनू सैनी समेत अन्य लोगों ने एओए चुनाव का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

डीके मौर्या का कहना है कि जीबीएम में नियमों का पालन नहीं हुआ था। मीटिग में 10 सदस्यों का चुनाव कराने की मांग की गई थी। चुनाव लिस्ट में ऐसे लोगों को शामिल किया गया है, जिनका रखरखाव शुल्क बकाया है। यह नियमों के खिलाफ है। अपर नगर मजिस्ट्रेट की ओर से पत्र जारी कर एओए के वर्तमान पदाधिकारियों से कहा गया है कि चुनाव में शांति नहीं भंग होनी चाहिए। चुनाव सभी नियमों का पालन करते हुए कराना है। वहीं, डीके मौर्या का कहना है कि 10 पदों पर चुनाव के लिए पहले 25 लोगों ने नामांकन किया था। पहले नौ लोगों ने नाम वापस लिया। इसके बाद पांच और लोग चुनाव के विरोध में आ गए। लोग पिछले कई दिनों से चुनाव का विरोध कर रहे हैं।

सभी नियमों का हुआ है पालन : निहो स्काटिश एओए के वर्तमान पदाधिकारी नरेश छोकर का कहना है कि जीबीएम में डीके मौर्या व उनके लोगों ने हंगामा करते हुए कागजात फाड़ दिए थे। चार पदों पर चुनाव होना था। उनकी मांग पर सभी दस पदों पर चुनाव कराया जा रहा है। चुनाव में सभी नियमों का पालन किया गया है। जहां समस्या है, बैठकर बात करते हैं। चुनाव का फैसला जनता के हाथ में है। सोसायटी में एक हजार फ्लैट हैं। मात्र 30 से 35 लोग ही चुनाव रुकवाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी