टीकाकरण केंद्र बढ़ाने की मांग

जासं साहिबाबाद टीकाकरण केंद्रों पर रोजाना इतनी भीड़ हो रही है कि सभी लोगों को टीक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:18 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:18 PM (IST)
टीकाकरण केंद्र बढ़ाने की मांग
टीकाकरण केंद्र बढ़ाने की मांग

जासं, साहिबाबाद :

टीकाकरण केंद्रों पर रोजाना इतनी भीड़ हो रही है कि सभी लोगों को टीका नहीं लग पा रहा है। घंटों तक लाइन में लगने के बाद टीका न लगने से लोग मायूस हो रहे हैं। वसुंधरा में पार्षद अरविद चौधरी ने केंद्रों पर टीके की डोज बढ़ाने की मांग की है। वहीं, शिप्रा सनसिटी के पार्षद संजय सिंह ने सोसायटी में टीकाकरण केंद्र शुरू करने की मांग है।

पार्षद अरविद चौधरी का कहना है कि वसुंधरा सेक्टर 16 में चल रहे टीकाकरण केंद्र पर टीके की कम डोज आ रही हैं। लोगों की भीड़ ज्यादा हो रही है। घंटों तक लाइन में खड़े होने के बाद भी हर दिन दर्जनों लोगों को टीका नहीं लग पाता है। उन्होंने मुख्यमंत्री, सांसद, मंत्री, विधायक व अन्य अधिकारियों से ट्विटर पर टीके की डोज बढ़ाने की मांग की है।

वहीं, इंदिरापुरम की शिप्रा सनसिटी सोसायटी निवासी पार्षद संजय सिंह का कहना है कि इंदिरापुरम की आबादी करीब चार लाख है। यहां मकनपुर में सिर्फ एक ही टीकाकरण केंद्र है। ऐसे में लोगों को असुविधा हो रही है। उन्होंने शिप्रा सनसिटी सोसायटी सहित निजी अस्पतालों को भी टीके की डोज देने की मांग की है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लग सके। वहीं, दूसरी ओर ईएसआइसी अस्पताल में टीकाकरण के हेड डा. मुकेश त्यागी ने बताया कि सोमवार से शुक्रवार तक 18 से 44 आयु वर्ग के 1400 लोगों को टीका लगाया गया। वहीं, 45 वर्ष से अधिक उम्र के 11 सौ लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। लोगों में टीका लगवाने को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी