सामुदायिक भवनों में बेड व ऑक्सीजन की मांग

जासं गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटियों में बढ़ते कोरोना संक्रमण चलते ने फेडरेश्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:11 PM (IST)
सामुदायिक भवनों में बेड व ऑक्सीजन की मांग
सामुदायिक भवनों में बेड व ऑक्सीजन की मांग

जासं, गाजियाबाद : राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटियों में बढ़ते कोरोना संक्रमण चलते ने फेडरेशन ऑफ राजनगर एक्सटेंशन एओए ने प्रशासन से सोसायटियों के सामुदायिक भवनों में पांच-पांच बेड व ऑक्सीजन की व्यवस्था कराने की मांग की है, जिससे आपातकाल में मरीज की जान बचाई जा सके। फेडरेशन ने सोसायटी निवासियों के साथ ऑनलाइन मीटिग कर यह निर्णय लिया है।

फेडरेशन ऑफ राजनगर एक्सटेंशन एओए के अध्यक्ष राजकुमार त्यागी ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन के पास निजी अस्पताल को कोविड अस्पताल घोषित किया जाना चाहिए। वर्तमान में अस्पतालों में कोरोना मरीजों को भर्ती नहीं कराया जा रहा है। इससे मरीजों को परेशानी हो रही है। लिहाजा प्रत्येक सोसायटी में सामुदायिक भवन है। मरीजों के लिए उसमें बेड के साथ दवा की व्यवस्था की जाए। उन्होंने बताया कि संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन से जल्द ही कोई कदम उठाने की मांग की है। आशियाना पार्म कोर्ट से सचिन, ब्रेव हार्टस से एओए अध्यक्ष डा. प्रदीप शर्मा, एसजी इंप्रेशन 58 एओए अध्यक्ष सुनील त्यागी, केडीपी ग्रांड सवाना से वरुण त्यागी व गुलमोहर गार्डन से आदित्य आदि सोसायटी के जिम्मेदार लोगों के साथ उन्होंने ऑनलाइन बैठक की है।

------

प्रतिदिन हो साफ-सफाई

फेडरेशन के अध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से साफ-सफाई कम हो रही है। लोग खुले में ही मास्क फेंक रहे हैं। उन्होंने प्रशासन को पत्र लिखकर सोसायटियों में प्रतिदिन सफाई और सैनिटाइज कराने की मांग की है। नगर निगम को सोसायटी में हैंड सैनिटाइजर व मास्क की व्यवस्था भी करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी