बाबा से मिलने गई महिला का नहर में मिला शव

संवाद सहयोगी लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की राहुल गार्डन कॉलोनी से बुधवार रात बाबा से मिलने ग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:39 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:39 PM (IST)
बाबा से मिलने गई महिला का नहर में मिला शव
बाबा से मिलने गई महिला का नहर में मिला शव

संवाद सहयोगी, लोनी: बॉर्डर थाना क्षेत्र की राहुल गार्डन कॉलोनी से बुधवार रात बाबा से मिलने गई महिला का बृहस्पतिवार सुबह बंथला नहर में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतका के भाई ने उसके पति पर हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल पर मामले की जांच की। पुलिस पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी है। नहर में मिला महिला का शव:

सुबह करीब साढे छह बजे राहगीरों ने पुलिस को बॉर्डर थाना क्षेत्र में बंथला नहर स्थित पानी की टंकी के पास महिला का शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए। नहर में महिला का शव मिलने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जानकारी मिलने पर मृतका का भाई और पति मौके पर पहुंचे। मृतका की शिनाख्त कल्पना कौर (35) निवासी राहुल गार्डन कॉलोनी के रूप में हुई है। स्वजनों ने जताया पति पर शक:

मौके पर पहुंचे मृतका के छोटे भाई महेश निवासी राहुल गार्डन बेहटा हाजीपुर ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन कल्पना कौर (35) ने वर्ष 2004 में राहुल गार्डन कॉलोनी निवासी टैंपो चालक संजीत सिंह से प्रेम विवाह किया था। उनके दो बेटे भी हैं। पिछले कुछ दिनों से दंपति के बीच मामूली बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। एक सप्ताह पूर्व उसके पति ने कल्पना के साथ मारपीट की थी। साथ ही मोबाइल फोन भी फोड़ दिया था। उन्होंने मृतका के पति पर हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। बॉर्डर थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। बाबा से मिलने निकली थीं कल्पना: मृतका के ससुर कर्म सिंह ने बताया कि कल्पना रात करीब आठ बजे किसी बाबा से मिलने गई थीं। रात करीब दस बजे तक उनके घर न लौटने पर पति ने मृतका के बड़े भाई संतोष को इसकी जानकारी दी। देर रात सभी ने उसे तलाशने का प्रयास किया। लेकिन पता नहीं चल सका। मृतका के शरीर पर चोट के निशान: प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घटनास्थल के पास चूड़ियां टूटी पड़ी थीं। उसके हाथों पर चूड़ी से चोट लगने के निशान थे। साथ ही गले पर भी चोट के निशान थे। संभावना जताई जा रही है कि मृतका की गला दबाकर हत्या की गई है। बॉर्डर थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मृतका का शव पोस्टमॉर्टम को भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी