संदिग्ध हालात में खंभे पर लटका मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता साहिबाबाद कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-चार स्थित अंबेडकर पार्क म

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:46 PM (IST)
संदिग्ध हालात में खंभे पर लटका मिला युवक का शव
संदिग्ध हालात में खंभे पर लटका मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-चार स्थित अंबेडकर पार्क में बृहस्पतिवार सुबह बिजली के खंभे पर एक युवक का शव संदिग्ध हालात में लटका मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की।

बृहस्पतिवार सुबह वैशाली के लोग अंबेडकर पार्क में टहलने पहुंचे। सुबह करीब सात बजे लोगों ने यहां लगे हाईटेंशन लाइन के खंभे पर एक युवक का शव लटका देखा। लोगों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उसके पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान 35 वर्षीय लेखा राज शर्मा निवासी महाराजपुर के रूप में हुई। वह दुकान पर नौकरी करता था। पुलिस इसकी स्वजन को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रात में नहीं रहता है सुरक्षाकर्मी: अंबेडकर पार्क में दिन में एक सुरक्षाकर्मी रहता है। रात में कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं रहता है। वहीं, लिंक रोड की ओर पार्क की चारदीवारी कई जगह टूटी है। वहीं, ऊंचाई भी कम है। घटनास्थल से महाराजपुर की दूरी करीब पांच सौ मीटर है।

आत्महत्या मान रही है पुलिस: पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। कुछ लोग भी इसे आत्महत्या मान रहें। वहीं, कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि अगर उसे आत्महत्या ही करनी थी, तो महाराजपुर में ही कर लेता, यहां आने की क्या जरूरत थी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारणों का पता चलेगा। कौशांबी थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अब तक की जांच में आत्महत्या प्रतीत हो रही है।

chat bot
आपका साथी