दो पक्षों में मारपीट, निवाड़ी थाने पर हंगामा.. लाठीचार्ज

निवाड़ी थानाक्षेत्र में याकूतपुर मवी गांव के पास सोमवार रात रोडरेज में दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लूट का आरोप लगाते हुए निवाड़ी थाने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:09 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:09 AM (IST)
दो पक्षों में मारपीट, निवाड़ी थाने पर हंगामा.. लाठीचार्ज
दो पक्षों में मारपीट, निवाड़ी थाने पर हंगामा.. लाठीचार्ज

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : निवाड़ी थानाक्षेत्र में याकूतपुर मवी गांव के पास सोमवार रात रोडरेज में दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लूट का आरोप लगाते हुए निवाड़ी थाने पहुंचे। आरोप है कि वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। इसी बीच दोनों पक्षों की तरफ से बड़ी संख्या में लोग थाने आए और पुलिस की मौजूदगी में ही एक-दूसरे को पीटने लगे। थोड़ी ही देर में वहां सैंकड़ों लोग जमा हो गए। बवाल की आशंका के चलते आसपास के थानों से भारी पुलिस बल बुलाया गया। लाठीचार्ज कर लोगों को वहां से खदेड़ा गया। देर रात दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

मारपीट में एक पक्ष की तरफ से भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नितिन त्यागी पहुंचे। उन्होंने तीन युवकों पर अपने बेटे व भतीजे से 50 हजार की नकदी व सोने की चेन लूटने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। उनके पक्ष में सैंकड़ों की संख्या में लोग थाने में जमा हो गए। इसी बीच दूसरे पक्ष की तरफ से भाजपा किसान मोर्चा के जिला सचिव पारुल त्यागी अपने साथियों के साथ पहुंचे। एक-दूसरे को थाने में खड़ा देखकर उनके बीच कहासुनी होने लगी। पुलिस उन्हें समझाती रही, लेकिन नौबत मारपीट तक आ गई। थाना निवाड़ी प्रभारी मनोज कुमार के सामने ही दोनों पक्ष के लोगों में मारपीट होने लगी। मारपीट की सूचना पर दोनों पक्षों की तरफ से भारी भीड़ थाने पर जमा हो गई। हंगामा बढ़ने लगा। थाने के सामने सड़क भी जाम हो गई। सीओ सुनील कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को थाने से हटाकर मामला शांत किया। देर रात दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पहले भी हो चुका है विवाद

- पुलिस के अनुसार, दोनों पक्षों के बीच पहले भी विवाद हो चुके हैं। काफी समय से इनके बीच तनातनी चल रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हंगामा करने वालों की भी पहचान की जा रही है। इस तरह शांतिव्यवस्था बिगाड़ने वालों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

- सुनील कुमार, सीओ मोदीनगर।

chat bot
आपका साथी