अंडरपास में अंधेरा और गड्ढे बने परेशानी

जागरण संवाददाता साहिबाबाद हरनंदी के पास रेलवे अंडरपास में अंधेरा व गड्ढे राहगीरों के लिए परेशानी बन रहे हैं। ऐसे में राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। स्थानीय निवासियों ने नगर निगम में शिकायत कर स्ट्रीट लाइट लगाने व सड़क बनवाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:16 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:16 PM (IST)
अंडरपास में अंधेरा और गड्ढे बने परेशानी
अंडरपास में अंधेरा और गड्ढे बने परेशानी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : हरनंदी के पास रेलवे अंडरपास में अंधेरा व गड्ढे राहगीरों के लिए परेशानी बन रहे हैं। ऐसे में राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। स्थानीय निवासियों ने नगर निगम में शिकायत कर स्ट्रीट लाइट लगाने व सड़क बनवाने की मांग की है।

वसुंधरा, वैशाली व इंदिरापुरम के लोग हरनंदी अंडरपास से होकर जीटी रोड पर जाते हैं। बारिश होने पर अंडरपास में पानी भर जाता है। पानी में वाहन फंस जाते हैं। यहां पर कई दिन तक पानी नहीं निकलता। इसके बाद लोगों को लंबी दूरी तय कर जीटी रोड पर जाना पड़ता है। बारिश होने के दो दिन बाद तक अंडरपास में पानी भरा था, लेकिन पंप से पानी नहीं निकाला गया। इससे यहां मच्छरों का उत्पात बढ़ गया है। पानी में मच्छरों का लार्वा होने पर डेंगू फैलने का खतरा मंडरा रहा है। पानी भरने से सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। अंधेरे में ये गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं। ऐसे में दोपहिया वाहन चालक अंडरपास में गिरकर चोटिल हो जाते हैं। वर्जन.. लगातार हम ट्विटर पर अंडरपास में अंधेरा होने की शिकायत कर रहे हैं। कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। अंधेरे व जलभराव से लोग परेशान हो रहे हैं।

-दीप सिंह , स्थानीय निवासी।

शाम होते ही अंडरपास में अंधेरा हो जाता है। बारिश होने पर कई दिन तक अंडरपास में पानी भरा रहता है। सड़क पर गड्ढे होने से लोग गिर जाते हैं।

- राहुल गुर्जर, स्थानीय निवासी।

अंडरपास में प्रकाश की व्यवस्था किए जाने की प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही अंडरपास में स्ट्रीट लाइट लगेगी। बारिश की वजह से लाइट खराब हो गई थी।

-राजकिशोर, पथ प्रकाश निरीक्षक।

chat bot
आपका साथी