दैनिक जागरण करेगा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

नोट दैनिक जागरण ब्रांड का कार्यक्रम है। उचित स्थान दें। - लोगो जरूर लगाएं। एसबीडी 19 -

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:33 PM (IST)
दैनिक जागरण करेगा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित
दैनिक जागरण करेगा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

नोट: दैनिक जागरण ब्रांड का कार्यक्रम है। उचित स्थान दें।

- लोगो जरूर लगाएं।

एसबीडी 19

- वसुंधरा सेक्टर-10 स्थित वनस्थली स्कूल में बृहस्पतिवार को आयोजित होगा कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : दैनिक जागरण के तत्वावधान में बृहस्पतिवार 29 जुलाई को वसुंधरा सेक्टर-10 स्थित वनस्थली पब्लिक स्कूल में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा। कोरोना काल में दिन रात लोगों की सेवा करने वाले 22 लोगों का दैनिक जागरण सम्मान करेगा। कार्यक्रम में जिले के उद्योगपति, समाजसेवी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे।

कोरोना काल में जहां एक ओर पूरा देश लाकडाउन के चलते थम गया, वहीं लाखों लोगों के सामने दो वक्त की रोटी का संकट भी खड़ा हो गया। इस दौरान समाज के कुछ लोगों ने मदद का बीड़ा उठाया। उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद की। लोगों के घरों तक राशन और जरूरत का सामान पहुंचा। इन्हीं लोगों को सम्मानित करने के लिए दैनिक जागरण कोरोना योद्धा सम्मान समारोह करने जा रहा है। 29 जुलाई की शाम चार बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा। विधायक सुनील शर्मा और एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहेंगे। वहीं सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। दैनिक जागरण ने समाज के ऐसे लोगों को चुना है, जिन्होंने कोरोना की पहली और दूसरी लहर में लोगों की मदद की। ऐसे लोगों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया जाएगा।

----

दैनिक जागरण का यह प्रयास सराहनीय हैं। कोरोना काल में जिन लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर दूसरों की जान बचाई, उन्हें सम्मानित करने से दूसरे लोगों में भी सहयोग की भावना उत्पन्न होती है।

- सुनील शर्मा, विधायक, साहिबाबाद

chat bot
आपका साथी