नपा अधिकारियों-मीडियाकर्मियों के विवाद में दोनों पक्षों पर रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता साहिबाबाद नगर पालिका परिषद खोड़ा में सोमवार को बोर्ड बैठक के दौरान अ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 09:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 09:06 PM (IST)
नपा अधिकारियों-मीडियाकर्मियों के विवाद में दोनों पक्षों पर रिपोर्ट दर्ज
नपा अधिकारियों-मीडियाकर्मियों के विवाद में दोनों पक्षों पर रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : नगर पालिका परिषद खोड़ा में सोमवार को बोर्ड बैठक के दौरान अधिकारियों और मीडियाकर्मियों के बीच हुए विवाद में दोनों पक्षों पर रिपोर्ट दर्ज हुई है। नगर पालिका परिषद के अवर अभियंता मदन पाल की शिकायत पर चार मीडियाकर्मियों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट, धमकी देने व तोड़फोड़ करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। वहीं, मीडियाकर्मियों की ओर से दी गई शिकायत पर अधिशासी अधिकारी सहित पांच लोगों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

खोड़ा नगर पालिका परिषद में सोमवार को बोर्ड बैठक के दौरान अधिकारियों और मीडियाकर्मियों में विवाद हो गया। नगर पालिका परिषद के अवर अभियंता मदन पाल सिंह ने मीडियाकर्मी लाखन सिंह, विकास शर्मा, रविद्र गुप्ता व ईश्वर दयाल शर्मा के खिलाफ खोड़ा थाना में शिकायत दी थी। उनकी शिकायत पर चारों आरोपितों के खिलाफ सोमवार रात करीब 12 बजे रिपोर्ट दर्ज हुई है। वहीं, मीडियाकर्मी विकास शर्मा की ओर से दी गई शिकायत पर अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना, जल प्रभारी रविद्र भड़ाना, संविदाकर्मी गजेंद्र सिंह व पवन बघेल और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। यह है मामला: सोमवार सुबह 11 बजे खोड़ा नगर पालिका परिषद में बोर्ड बैठक होने वाली थी। नगर पालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों का आरोप है कि मीडियाकर्मियों ने सभासदों को बैठक में शामिल होने से पहले रोककर भड़काया। नगर पालिका परिषद के खिलाफ नारेबाजी कराई। साथ ही अधिकारियों व कर्मचारियों से गाली-गलौज व धक्कामुक्की की। वहीं, मीडियाकर्मियों ने आरोप लगाया है कि समाचार के कवरेज से उन्हें रोका गया। गाली-गलौज व धक्कामुक्की की गई है। नगर पालिका परिषद और मीडियाकर्मियों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी थी। दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

- निरीक्षक संदीप सिंह, थाना प्रभारी, खोड़ा। मामले में मीडियाकर्मियों द्वारा फोन कर शिकायत की गई थी इसके बाद मामले की जांच अपर जिलाधिकारी नगर चंद्रपाल को सौंप दी गई है।

-अजय शंकर पांडेय, डीएम

chat bot
आपका साथी