एक नजर अपराध

पारदी गिरोह के तीन बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई जासं गाजियाबाद कविनगर पुलिस ने पारदी गिरोह के तीन बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। गिरोह के बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक माह पूर्व गिरफ्तार किया था। गिरोह के बदमाश जिले में ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने गिरोह के सरगना मध्य प्रदेश निवासी रांझा पारदी करन उर्फ करने उर्फ धर्मवीर और कैलाश पारदी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 06:37 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 06:37 PM (IST)
एक नजर अपराध
एक नजर अपराध

पारदी गिरोह के तीन बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

जासं, गाजियाबाद : कविनगर पुलिस ने पारदी गिरोह के तीन बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। गिरोह के बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक माह पूर्व गिरफ्तार किया था। गिरोह के बदमाश जिले में ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने गिरोह के सरगना मध्य प्रदेश निवासी रांझा पारदी, करन उर्फ करने उर्फ धर्मवीर और कैलाश पारदी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। घर में घुसकर परिवार के साथ की मारपीट

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के हरसांव में मुकेश शर्मा के घर में घुसकर उनके और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई। इस मामले में पीड़ित ने प्रभात शर्मा, जितेंद्र शर्मा, विक्की शर्मा, अंशु शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि वह घर में बैठकर खाना खा रहे थे। इस दौरान आरोपित उनके घर में घुसे और गाली-गलौज कर मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चाचा ने साथियों के साथ मिलकर पिता को पीटा

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुआं स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर सगे चाचा ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के पिता के साथ मारपीट की। इस मामले में पीड़ित नोएडा निवासी आशीष कुमार ने अपने चाचा सोनू उर्फ ब्रिजेश, दीपक, सचिन, नितिन, लविश व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि चाचा ब्रिजेश के साथ रिलायंस के टावरों में उनका डीजल भरने का साझे में काम था। 22 अक्टूबर को साझेदारी समाप्त हो गई और वह अलग-अलग काम करने लगे। आरोप है कि उनके पिता राजेश पेट्रोल पंप पर गाड़ी से डीजल लेने आए थे तो आरोपितों ने गाली-गलौज कर उनसे मारपीट की और कार में तोड़फोड़ की। आरोपितों ने धमकी दी कि यदि दोबारा डीजल की सप्लाई की तो जान से मार देंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी