एक नजर अपराध

तार जलाकर प्रदूषण फैलाते तीन पर रिपोर्ट जासं गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र के न्यू हिडन विहार में तार जलाकर प्रदूषण फैलाते तीन आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। तीनों लोग तार जलाकर वातावरण प्रदूषित कर रहे थे। मौके से भारी धुआं उठ रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:27 PM (IST)
एक नजर अपराध
एक नजर अपराध

तार जलाकर प्रदूषण फैलाते तीन पर रिपोर्ट जासं, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के न्यू हिडन विहार में तार जलाकर प्रदूषण फैलाते तीन आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। तीनों लोग तार जलाकर वातावरण प्रदूषित कर रहे थे। मौके से भारी धुआं उठ रहा था। नंदग्राम थाना प्रभारी अमित काकरान ने बताया कि उपनिरीक्षक अनिल कुमार पुलिसबल के साथ चेकिग कर रहे थे। जब वह हिडन विहार के पास पहुंचे तो धुआं उठता दिखा। मौके पर जाकर देखा तो कैला भट्ठा निवासी काजिम अली, जस्सीपुरा निवासी जावेद व हिडन विहार निवासी नंदलाल तार जला रहे थे। पुलिस ने इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

------------

पति ने पत्नी को पीटा, कान का पर्दा फटा

जासं, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के हरवंश नगर निवासी एक महिला की उनके पति ने पिटाई कर दी। इस घटना में उनके चहरे पर चोट आई हैं और कान का पर्दा फट गया। पीड़िता ने आरोपित पति समेत कई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता रीना का कहना है कि उनकी शादी वर्ष 2007 में प्रदीप से हुई थी। पति शादी के बाद से ही मारपीट करता है। पूर्व में मामला महिला थाने में चल रहा था, लेकिन बाद में समझौता हो गया। उनका किसी बात को लेकर पति से विवाद हुआ और पति ने उनके साथ जमकर मारपीट की और उन्हें स्कूटी पर बैठाकर मायके दिल्ली के शाहदरा छोड़ आया। वहां उनका मेडिकल हुआ तो पता चला कि कान का पर्दा फट गया है। उन्हें एक कान से सुनाई नहीं दे रहा है। इस पर उन्होंने पति प्रदीप, सास बाला देवी, उमेश कुमार व मोंटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी