ईओ पर वित्तीय अनियमितता के आरोप, दी शिकायत

जासं, साहिबाबाद: खोड़ा नगर पालिका परिषद की चेयरमैन रीना भाटी व उनके देवर योगेश भाटी ने पालिका के अधिश

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:22 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:22 PM (IST)
ईओ पर वित्तीय अनियमितता के आरोप, दी शिकायत
ईओ पर वित्तीय अनियमितता के आरोप, दी शिकायत

जासं, साहिबाबाद: खोड़ा नगर पालिका परिषद की चेयरमैन रीना भाटी व उनके देवर योगेश भाटी ने पालिका के अधिशासी अधिकारी (ईओ) केके भड़ाना पर वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए सांसद जनरल वीके सिंह, जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय , विधायक सुनील शर्मा व भाजपा महानगर अध्यक्ष से शिकायत की है। वहीं ईओ ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

चेयरमैन रीना भाटी के अनुसार अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना ने कई वित्तीय अनियमितताएं बरती हैं। चेयरमैन की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। फिर भी कोई अभिलेख नहीं प्रस्तुत किया गया है। उन्होंने कई सगे संबंधियों को अवैध तरीके से संविदाकर्मी को रखा हुआ है। चेयरमैन द्वारा उन्हें निकाला गया लेकिन फिर भी वह काम कर रहे हैं। आरोप है कि बोर्ड बैठक में जो भी प्रस्ताव पास हुए हैं। उन पर कोई कार्य नहीं हो रहा है। नियमों का भी उल्लंघन हो रहा है।

सारे आरोप बेबुनियाद: वहीं, ईओ केके भड़ाना का कहना है कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं। पालिका में काम करने वाले लोग निजी कंपनियों के कांट्रेक्ट पर हैं। चेयरमैन उन कंपनियों से पहले रुपये मांगती हैं। इसके बाद उनकी फाइलों पर हस्ताक्षर करती हैं तब जाकर रुपये पास होते हैं। पैसे न देने पर कंपनी को ब्लैकलिस्ट करने की धमकी दी जाती है। किसी भी कर्मचारी को रखना व लगाना मेरे अधिकार में हैं। चेयरमैन की ओर से रखे कुछ कर्मचारी काम नहीं कर रहे थे। बीते दिनों उन्हें निकाल दिया गया, जिसकी वजह से शिकायत की जा रही है। पहले भी वित्तीय अनियमितता की जांच हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी