दस दिन में भरे जाएंगे सीआइएसएफ रोड के गड्ढे

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम में सीआइएसएफ रोड की बदहाली से रोजाना हजारों लोग परेशान हैं। यहां दिनभर वाहन रेंगते रहते हैं। सुबह-शाम भारी जाम लगता है। बारिश हुई तो कीचड़ और धूप निकली तो उड़ती धूल से लोग परेशान रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:18 PM (IST)
दस दिन में भरे जाएंगे सीआइएसएफ रोड के गड्ढे
दस दिन में भरे जाएंगे सीआइएसएफ रोड के गड्ढे

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरापुरम में सीआइएसएफ रोड की बदहाली से रोजाना हजारों लोग परेशान हैं। यहां दिनभर वाहन रेंगते रहते हैं। सुबह-शाम भारी जाम लगता है। बारिश हुई तो कीचड़ और धूप निकली तो उड़ती धूल से लोग परेशान रहते हैं। जल निगम के अधिकारियों का दावा है कि अगले 10 दिन में गड्ढे भरकर रोड को वाहनों के लिए पूरी तरह खोल दिया जाएगा। अभी तक एक ही लेन पर दोनों तरह से वाहन चल रहे हैं।

इंदिरापुरम के शक्ति खंड चार स्थित सीवर ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) के पानी को एनएच-नौ के किनारे नाले तक ले जाने के लिए सीआइएसएफ रोड की खोदाई कर पाइपलाइन डाली गई है। जल निगम ने गाजियाबाद की लाल चंद एंड कंपनी से फरवरी 2020 में पाइपलाइन डलवाने का काम शुरू कराया था, जिसे 30 जून, 2020 में ही पूरा करना था। लाकडाउन से काम बंद हो गया। फरवरी 2021 में पाइपलाइन डालने का काम पूरा हुआ। इसके बाद फंड के अभाव में काम रुक गया। जल निगम को अमृत योजना के तहत पैसा मिला तो अब सड़क के गड्ढों को भरने के काम शुरू किया गया है। सीआइएसएफ रोड इंदिरापुरम के व्यस्ततम मार्गों में से एक है। सड़क की खोदाई होने और गड्ढों को न भरने से यातायात प्रभावित हो रहा है। बयान :

अमृत योजना के तहत धन मिल गया है। बारिश से सीआइएसएफ रोड का निर्माण नहीं हो सकता है, लेकिन गड्ढों को भरने का काम तेज करने के लिए ठेकेदार को बोल दिया है। 10 दिन में सीआइएसएफ रोड के गड्ढों को भर दिया जाएगा। इसके बाद सड़क को वाहनों के लिए पूरी तरह खोल दिया जाएगा।

-प्रवीण यादव, अधिशासी अभियंता, जल निगम

chat bot
आपका साथी