चोर को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

कोतवाली पुलिस ने चे¨कग के दौरान सोमवार रात नसबंदी कालोनी से एक चोर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से सात दिन पहले चोरी की गई स्कूटी बरामद हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया है। लोनी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि सात दिन पूर्व चोरों ने छत के रास्ते घर में घुसकर अल्वी नगर कालोनी निवासी शाहजेब की स्कूटी चोरी कर ली थी। पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर स्कूटी की तलाश की जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 09:36 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 09:36 PM (IST)
चोर को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल
चोर को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

संवाद सहयोगी, लोनी : कोतवाली पुलिस ने चे¨कग के दौरान सोमवार रात नसबंदी कालोनी से एक चोर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से सात दिन पहले चोरी की गई स्कूटी बरामद हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया है।

लोनी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि सात दिन पूर्व चोरों ने छत के रास्ते घर में घुसकर अल्वी नगर कालोनी निवासी शाहजेब की स्कूटी चोरी कर ली थी। पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर स्कूटी की तलाश की जा रही थी। सोमवार रात करीब साढे़ ग्यारह बजे पुलिस टीम नसबंदी कालोनी के मुख्य तिराहे पर वाहनों की चे¨कग कर रही थी। तभी मुखबिर ने शाहजेब की चोरी हुई स्कूटी को चोर द्वारा लेकर वहां से गुजरने की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम कल्लू निवासी गिरी मार्केट कालोनी लोनी बताया। साथ ही स्कूटी को चोरी करना कबूल किया। गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी