ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़

संस, मुरादनगर: रेलवे स्टेशन परिसर स्थित फुटओवर ब्रिज पर ट्यूशन जा रही छात्रा से मनचलों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Jan 2018 07:04 PM (IST) Updated:Fri, 26 Jan 2018 07:04 PM (IST)
ट्यूशन जा रही छात्रा
से छेड़छाड़
ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़

संस, मुरादनगर: रेलवे स्टेशन परिसर स्थित फुटओवर ब्रिज पर ट्यूशन जा रही छात्रा से मनचलों ने सरेराह छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर मनचलों ने हाथापाई भी कर दी। छात्रा को नीचे फेंकने का भी दुस्साहस किया गया। शोर सुन लोगों को आता देख आरोपी भाग निकले।

नगर की एक कॉलोनी निवासी युवती दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित निजी संस्थान में बीबीए की छात्रा है। युवती गाजियाबाद स्थित को¨चग सेंटर में ट्यूशन पढ़ती है। ट्यूशन जाने के लिए युवती रेलवे रोड से जाने के लिए पैदल निकली। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जब वह रेलवे स्टेशन परिसर में बने फुटओवर ब्रिज के बीच में पहुंची तो वहां पहले ही खड़े चार-पांच युवक रास्ता घेरकर खड़े हो गए। आगे जाने के लिए युवती ने युवकों से रास्ते से हटने को कहा तो एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दूसरे युवक ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने एक युवक को चांटा मार दिया। इस बात से नाराज होकर युवकों ने छात्रा से हाथापाई करते हुए उसे ब्रिज से नीचे फेंकने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर लोग उसकी तरफ दौड़ पड़े। लोगों को आता देख आरोपी भाग निकले। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

........

दो मकानों में लाखों की चोरी

संस, मुरादनगर: नगर की ब्रजविहार व रेलवे रोड कॉलोनी में बदमाशों ने दो मकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। ब्रजविहार कॉलोनी निवासी अशोक कुमार गुरुवार रात को परिवार के साथ एक कमरे में सो रहे थे। शुक्रवार सुबह जब वह सोकर उठे तो दूसरे कमरे का ताला टूटा हुआ था। बदमाश अलमारी में रखे तीन हजार रुपये और एक लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए। इसके अलावा रेलवे रोड कॉलोनी में रहने वाले दिनेश कुमार छुट्टी होने के चलते परिवार सहित अपने पैतृक घर मवाना जिला मेरठ गया हुआ था। शुक्रवार सुबह पड़ोसियों ने उसे फोन करके सूचना दी कि मकान का ताला टूटा पड़ा है। सूचना मिलने के दो घंटे बाद मौके पर पहुंची दिनेश ने बताया कि मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर बदमाशों ने संदूक में रखे तीन लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी