गणतंत्र दिवस के मद्देनजर हाईवे पर चला चेकिग अभियान

संवाद सहयोगी मोदीनगर गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सोमवार को दिल्ली-मेरठ हाईवे पर यातायात पुि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:45 PM (IST)
गणतंत्र दिवस के मद्देनजर हाईवे पर चला चेकिग अभियान
गणतंत्र दिवस के मद्देनजर हाईवे पर चला चेकिग अभियान

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सोमवार को दिल्ली-मेरठ हाईवे पर यातायात पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। एक-एक कर वाहनों की चेकिग की गई। यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों को फटकार लगाई गई। इसके अलावा बिना हेलमेट व सीट बेल्ट लगाए वाहन चला रहे 40 से अधिक लोगों के चालान किए गए।

आज देश में गणतंत्र दिवस हर्षाेल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसी के मद्देनजर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। सोमवार को पूरे दिन शहर में चेकिग अभियान चलाया गया। सौंदा रोड कट, गोविदपुरी, बस स्टैंड आदि जगहों पर यातायात पुलिस ने वाहनों की चेकिग की। यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों को फटकार लगाई गई। ट्रैफिक निरीक्षक सुरेंद्र तिवारी के नेतृत्व में सुबह दस बजे से ही अभियान शुरू हो गया था। जिसमें सौ से अधिक वाहनों की चेकिग की गई। मौके पर कागज नहीं दिखाने पर वाहन सवार का चालान किया गया। उधर, भोजपुर में भी थाने के सामने चेकिग अभियान चला। मोदीनगर से हापुड़ की तरफ जा रहे व हापुड़ से मोदीनगर आ रहे वाहनों की चेकिग की गई। इसके अलावा शाम के समय एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने शहर में मार्च निकाला। शहरवासियों से शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की गई। थाने से शुरू होकर मार्च हाईवे से होते हुए विभिन्न कालोनियों में पहुंचा।

--------

ट्रैक्टर रैली के चलते आज होगा डायवर्जन

- किसानों की ट्रैक्टर रैली के चलते आज शहर में डायवर्जन होगा। ट्रैफिक निरीक्षक सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि मेरठ की तरफ से आ रहे हल्के वाहनों को हापुड़ रोड से डायवर्ट किया जाएगा। इसके अलावा गाजियाबाद की तरफ से आ रहे भारी वाहनों को ईस्टर्न पेरिफेरल पर भेजा जाएगा। ट्रैक्टर रैली के चलते यह फैसला लिया गया है।

chat bot
आपका साथी