कार्ड इंदिरापुरम में, लखनऊ और गुरुग्राम के एटीएम से निकल गए रुपये

जागरण संवाददाता इंदिरापुरम शातिर ठगों ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रहने वाले चार्टर्ड

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:36 PM (IST)
कार्ड इंदिरापुरम में, लखनऊ और गुरुग्राम के एटीएम से निकल गए रुपये
कार्ड इंदिरापुरम में, लखनऊ और गुरुग्राम के एटीएम से निकल गए रुपये

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : शातिर ठगों ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट सहित दो लोगों को शिकार बनाया है। दोनों के डेबिट व क्रेडिट कार्ड यहां थे, रुपये लखनऊ और गुरुग्राम के एटीएम से निकले हैं। दोनों पीड़ितों ने इंदिरापुरम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

----------

सीमित थी निकासी, वरना होती और ठगी : वसुंधरा सेक्टर-पांच में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट कुमुद रंजन ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर में उनके मोबाइल पर दो संदेश आए। उन्हें पढ़ने पर पता चला कि उनके बैंक खाता से दो बार में 40 हजार रुपये निकाले गए हैं। निकासी सीमित (यानी 24 घंटे में 40 हजार ही निकल सकता था) होने के कारण तीसरे बार रुपये नहीं निकले हैं। रुपये लखनऊ के एटीएम से निकाले गए हैं। उन्होंने बताया है कि एटीएम कार्ड उनके पास सुरक्षित है। उन्होंने किसी से पिन नंबर भी साझा नहीं किया है। उन्होंने इसकी शिकायत इंदिरापुरम थाना में दी है। शुक्रवार को मामले में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

---------

क्रेडिट कार्ड से की ठगी : ऋषभ क्लाउड-9 अहिसा खंड-दो इंदिरापुरम में रहने वाले मनोज रेड्डी के मोबाइल पर संदेश आए। उन्होंने उसे पढ़ा, तो उनके होश उड़ गए। पता चला कि उनके क्रेडिट कार्ड से 20 हजार रुपये निकल गए हैं। रुपये गुरुग्राम के एटीएम से निकाले गए हैं। उन्होंने बैंक में कॉल कर कार्ड बंद कराया और इंदिरापुरम थाना में शिकायत दी। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया है कि दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी