तमंचे के बल पर लूटी कार, चालक को फेंका

संवाद सहयोगी मोदीनगर भोजपुर थानाक्षेत्र में गांव नाहली के निकट कुछ बदमाशों ने एक युवक स

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:28 PM (IST)
तमंचे के बल पर लूटी कार, चालक को फेंका
तमंचे के बल पर लूटी कार, चालक को फेंका

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

भोजपुर थानाक्षेत्र में गांव नाहली के निकट कुछ बदमाशों ने एक युवक से तमंचे के बल पर कार लूट ली। बाद में उसे फेंककर वहां से फरार हो गए। घटना शनिवार देर रात की है। शुरू में पुलिस ने मामला दबाए रखा। लेकिन, उच्चाधिकारियों का दबाव पड़ने पर रविवार रात मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की जरूरत समझी। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ लूट की धाराओं में मुकदमा किया गया।

दिल्ली की बुधविहार फैज-1 कालोनी निवासी रवि कुमार कैब चलाते हैं। शनिवार रात वे कुछ लोगों को छोड़ने मोदीनगर आए थे। इस बीच उन्हें हापुड़ रोड पर गांव गदाना से नई बुकिग मिली। वहां तीन लोगों ने खुर्जा जाने के लिए उनकी कैब को बुक कराया। थोड़ी ही देर में रवि वहां पहुंचे और तीनों को कार में बैठाकर चल दिए। इस बीच थोड़ी ही पूरी पर एक आरोपित ने तमंचा निकालकर रवि की कनपटी पर लगा दिया। तमंचे से आंतकित करते हुए उन्हें अपने अनुसार चलने के कहा। आगे चलकर गांव नाहली के पास सुनसान स्थान पर उन्होंने रवि से कार रोकने के लिए कहा। वहां रुकते ही उन्होंने रवि को पीटा और बाद में कार से बाहर फेंक दिया। एक हवाई फायर भी वहां किया। इसके बाद आरोपित वहां से कार लूटकर भाग निकले। किसी को कुछ भी बताने पर रवि को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह रवि वहां से भोजपुर थाने पहुंचा। उस समय पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की। पीड़ित की बात को झूठी बताते रहे। इस बीच रविवार शाम जब मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों की संज्ञान में पहुंचा, तो आनन-फानन में देर रात रिपोर्ट दर्ज की गई। कार्यवाहक एसएचओ शैलेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए दो टीम बनाई हैं।

फिर सीमा विवाद में उलझी पुलिस

पीड़ित के अनुसार, घटना के बाद जब वे भोजपुर थाने पहुंचे तो उन्हें कहा गया कि मामला मोदीनगर थानाक्षेत्र का है। चूंकि उन्होंने गदाना से आरोपितों को कार में बैठाया था, इसलिए वे मोदीनगर थाने में जाकर शिकायत करें। जब वे मोदीनगर पहुंचे तो कहा गया कि घटना भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव नाहली की है। इसलिए वहीं जाकर मुकदमा दर्ज होगा। दोनों जगहों से पुलिस ने उन्हें इसी तरह उन्हें टरका कर भगा दिया।

chat bot
आपका साथी