ओवरटेक करने के प्रयास में कार को मारी टक्कर, महिला की मौत

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह एक्सप्रेस-वे के निकट हुए सड़क ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:29 PM (IST)
ओवरटेक करने के प्रयास में कार को मारी टक्कर, महिला की मौत
ओवरटेक करने के प्रयास में कार को मारी टक्कर, महिला की मौत

संवाद सहयोगी, मुरादनगर : थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह एक्सप्रेस-वे के निकट हुए सड़क हादसे में ओवरटेक करने के प्रयास में एक अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि नवजात समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतका को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गाजियाबाद के महरौली निवासी गौरव कुमार के किसी रिश्तेदार की बुधवार रात को मेरठ में विवाह था। बुधवार शाम वह पत्नी शीतल, दो माह के बेटे धैर्य व मां राजवीरी (47) के साथ कार से समारोह में शामिल होने मेरठ गए थे। बृहस्पतिवार सुबह वापस गाजियाबाद लौटने के दौरान थाना क्षेत्र में इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के निकट पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन ने ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर से कार पलट गई और कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां गौरव की मां राजवीरी की मौत हो गई। अन्य घायलों की हालत को देख चिकित्सकों ने उन्हें गाजियाबाद के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि दुर्घटनास्थल के निकट लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से अज्ञात वाहन चालक का पता लगाया जा रहा है। अज्ञात वाहन ने ली बाइक सवार की जान : बुधवार की देर रात थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मसूरी निवासी युवक शोएब की मौत हो गई। शोएब बाइक से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर मसूरी जा रहे थे। थाना क्षेत्र में दुहाई के निकट उनकी बाइक एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गए। पुलिस ने उन्हें निकट के अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी