वीडियो वायरल मामला - एक माह में 12 बार की काल, अब आरोपितों को बता रहे अनजान

अजय सक्सेना साहिबाबाद पिटाई और दाढ़ी काटने के वायरल वीडियो के मामले में पीड़ित अब्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:20 PM (IST)
वीडियो वायरल मामला - एक माह में 12 बार की काल, अब आरोपितों को बता रहे अनजान
वीडियो वायरल मामला - एक माह में 12 बार की काल, अब आरोपितों को बता रहे अनजान

अजय सक्सेना, साहिबाबाद :

पिटाई और दाढ़ी काटने के वायरल वीडियो के मामले में पीड़ित अब्दुल समद के बयानों को पुलिस ने सिरे से नकार दिया है। अब्दुल समद के बेटे बब्बू का कहना है कि उनके पिता आरोपित प्रवेश और उनके साथियों को नहीं जानते हैं। उधर, अब्दुल समद की काल डिटेल्स के अनुसार बीते एक माह में अब्दुल समद ने प्रवेश को 12 बार काल किया है।

पुलिस के अनुसार पूरा विवाद ताबीज बनाने के बाद ही शुरू हुआ था। ताबीज पहनने के बाद प्रवेश ने पत्नी के गर्भपात का आरोप लगाया था। इसके चलते प्रवेश, आदिल और उनके साथियों ने अब्दुल समद की पिटाई की। हालांकि ट्विटर पर वीडियो वायरल कर धार्मिक नारे लगवाने के नाम पर पिटाई का आरोप लगाया गया। सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि अब्दुल समद का बेटा बयान दे रहा है कि उसके पिता प्रवेश व अन्य आरोपितों को जानते ही नहीं, जबकि अब्दुल की काल डिटेल्स से साफ है कि बीते एक माह में 12 बार उन्होंने प्रवेश से बात की है।

-------------

पड़ोसी बोले, करता है झाड़फूंक का काम: सीओ ने बताया कि अब्दुल समद बुलंदशहर मीरा मोहल्ला में परिवार के साथ रहते हैं। उनसे बात करने का प्रयास किया जा रहा है कि लेकिन वह घर पर नहीं हैं। परिवार के अनुसार वह अलीगढ़ में हैं। पड़ोसियों ने पुलिस जांच में बताया है कि अब्दुल समद झाड़ फूंक का काम करते हैं। पुलिस के अनुसार उनका बेटा लगातार झूठ बोल रहा है कि वह लोहे अथवा लकड़ी का काम करते हैं। पुलिस जल्द ही अब्दुल समद को लोनी लाकर आरोपितों की शिनाख्त करवाएगी।

chat bot
आपका साथी