चौकी के पास कारोबारी व चेकपोस्ट पर युवती से लूट

जागरण संवाददाता साहिबाबाद ट्रांस हिडन में लुटेरे बेकाबू हो चुके हैं। सोमवार रात साहि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:08 PM (IST)
चौकी के पास कारोबारी व चेकपोस्ट पर युवती से लूट
चौकी के पास कारोबारी व चेकपोस्ट पर युवती से लूट

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ट्रांस हिडन में लुटेरे बेकाबू हो चुके हैं। सोमवार रात साहिबाबाद थाना की शनि चौक पुलिस चौकी के पास कारोबारी और मंगलवार सुबह इंदिरापुरम के शुक्र चौक पर युवती से मोबाइल लूट लिया। दोनों पीड़ितों ने संबंधित थानों में शिकायत दी है।

मामला एक : शनि चौक पुलिस चौकी के पास पुष्कर गुप्ता का कपड़ों का शोरूम है। सोमवार रात करीब 10 बजे शोरूम बंद करके बाहर खड़े थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने उनका मोबाइल लूट लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास व रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। मामला दो : न्याय खंड-तीन की हिमानी मंगलवार सुबह करीब सात बजे टहलने निकलीं। इंदिरापुरम थाना के शुक्र चौक चेकपोस्ट के पास मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने उनसे मोबाइल लूट लिया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए, लेकिन लुटेरे तब तक फरार हो गए। युवती ने मामले की पुलिस से शिकायत की।

सुरक्षा-व्यवस्था की पोल खुली : दोनों वारदात पुलिस के आसपास हुई है, बावजूद इसके पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इससे पुलिस की सतर्कता और सुरक्षा-व्यवस्था की पूरी तरह से पोल खुल गई है। लोगों का कहना है कि जब पुलिस चौकी और चेकपोस्ट के पास ही लूट हो रही है तो गलियों व अन्य स्थानों पर सुरक्षा के बारे में सोचना भी बेईमानी होगी। दोनों घटनास्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

- ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय, गाजियाबाद।

chat bot
आपका साथी