चोरों ने दिनदहाड़े इंजीनियर व छात्रा के फ्लैट में की चोरी

जागरण संवाददाता साहिबाबाद ट्रांस हिंडन में चोरों ने दिनदहाड़े इंजीनियर और छात्रा के फ्लै

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 08:45 PM (IST)
चोरों ने दिनदहाड़े इंजीनियर व छात्रा के फ्लैट में की चोरी
चोरों ने दिनदहाड़े इंजीनियर व छात्रा के फ्लैट में की चोरी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: ट्रांस हिंडन में चोरों ने दिनदहाड़े इंजीनियर और छात्रा के फ्लैट को निशाना बनाया है। दोनों पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इंजीनियर के फ्लैट का ताला तोड़ा: लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित बृज विहार सी ब्लाक में संजय लाहा परिवार के साथ रहते हैं। भारत इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड में इंजीनियर मोहित उनके मकान के नीचे के तल पर बतौर किरायेदार रहते हैं। उनकी पत्नी प्रियंका नोएडा स्थित आइटी कंपनी में नौकरी करती हैं। मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मोहित व नौ बजे प्रियंका अपने-अपने कार्यालय चली गई। शाम करीब छह बजे मोहित ड्यूटी से लौटे, तो फ्लैट का ताला टूटा था। तीनों अलमारियों से 1.20 लाख रुपये, करीब तीन लाख के गहने, महंगी घड़ियां व अन्य सामान गायब था। उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। वहीं, चला कि चोरों ने बी-ब्लाक में भी एक बंद फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी की है, लेकिन उसमें रहने वाले बाहर हैं। उनके वापस आने पर पता चलेगा कि कितने का सामान चोरी हुआ है। लिंक रोड थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह का कहना है कि छानबीन की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा के फ्लैट में चोरी: वसुंधरा सेक्टर-तीन में छात्रा मंजू राजपूत व जिसी किराये के फ्लैट में रहती हैं। मंजू प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी और जिसी एक अस्पताल में नौकरी करती हैं। सोमवार दोपहर दो बजे जिसी अस्पताल और मंजू सेवा नगर गाजियाबाद में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां चली गई। सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे मंजू वापस आई, तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। कमरे से साढ़े चार हजार रुपये, डेबिट कार्ड व अन्य सामान गायब था। उन्होंने बताया कि बाथरूम की खिड़की के शीशे निकले थे। इससे पता चल रहा है कि उसी रास्ते से चोर अंदर आए और चोरी कर चले गए। उन्होंने मंगलवार को इसकी इंदिरापुरम थाना में शिकायत दी। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी