दबंगों ने चौकीदार को पीटकर किया घायल

-कृषि विज्ञान केंद्र पर तैनात चौकीदार के साथ हुई मारपीट दो आरोपित गिरफ्तार एक की तलाश

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:36 PM (IST)
दबंगों ने चौकीदार को पीटकर किया घायल
दबंगों ने चौकीदार को पीटकर किया घायल

-कृषि विज्ञान केंद्र पर तैनात चौकीदार के साथ हुई मारपीट, दो आरोपित गिरफ्तार, एक की तलाश

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : भोजपुर थाने के तलहैटा क्षेत्र में दबंगों ने कृषि विज्ञान केंद्र पर तैनात चौकीदार को लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले में चौकीदार के भाई ने तीन आरोपितों को नामजद कराते हुए भोजपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे की तलाश जारी है।

गांव तलहैटा में कृषि विज्ञान केंद्र में चुड़ियाला गांव निवासी बलराज सिंह चौकीदार हैं। वे 21 नवंबर को केंद्र के बाहर ड्यूटी कर रहे थे कि कुछ दबंग किस्म के युवक उनके पास आए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने लाठी-डंडे समेत धारदार हथियारों से उनपर पर कई वार कर दिए। हमले में गंभीर रूप से घायल होकर बलराज जमीन पर गिर पड़े। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बलराज को गाजियाबाद के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

बलराज के भाई सौराज के अनुसार होश में आने पर बलराज ने उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया। सौराज की तरफ से ही मंगलवार शाम आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ भोजपुर धर्मेद्र कुमार ने बताया कि विक्रांत, मोहित व एक अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। विक्रांत व मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी