जीजा ने नौकरी के नाम पर निकाहनामा पर करा लिए हस्ताक्षर

जागरण संवाददाता गाजियाबाद युवती ने फुफेरे जीजा पर नौकरी के नाम पर धोखे से निकाहनामे पर हस्ताक्षर कराने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 10:12 PM (IST)
जीजा ने नौकरी के नाम पर निकाहनामा पर करा लिए हस्ताक्षर
जीजा ने नौकरी के नाम पर निकाहनामा पर करा लिए हस्ताक्षर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: युवती ने फुफेरे जीजा पर नौकरी के नाम पर धोखे से निकाहनामे पर हस्ताक्षर कराने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी के आदेश थाना सिहानी गेट में दर्ज हुई रिपोर्ट में पीड़िता ने छेड़छाड़ व मारपीट का भी आरोप लगाया है।

एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि मुरादनगर निवासी महबूब आलम उर्फ फरजीद उर्फ सोनू, उसका भाई मंसूर आलम उर्फ बंटी, मां जैनब निशा और दोस्त फरहा के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं। पीड़िता के मुताबिक, महबूब उनका फुफेरा दामाद है। दो साल पूर्व आरोपित ने उनके घर आकर ब्यूटीशियन का कोर्स करा नौकरी दिलाने का झांसा दिया। कभी नोएडा, तो कभी गाजियाबाद के अलग-अलग ब्यूटी पार्लरों में आरोपित उन्हें ले गया, जहां कुछ काम बताया गया, मगर कहीं भी स्थाई प्रशिक्षण नहीं मिला। आरोपित काम के नाम पर उन्हें जयपुर और आगरा भी ले गया।

इसके बाद राजनगर एक्सटेंशन स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया और दोस्तों के लिए खाना बनवाया। फरहा भी यहीं रहती थी। नवंबर 2019 में आरोपित ने दुबई की कंपनी में जाब की बात कहकर अरबी भाषा के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करा लिए। बाद में पता चला कि यह निकाहनामा था। तीन माह की जाब के लिए पांच लाख रुपये देने का झांसा दिया, जिसे पीड़िता ने इन्कार कर दिया। आरोपित की करतूत का पता चलने पर पीड़िता ने विरोध किया, तो कहा कि उसके पास अश्लील वीडियो हैं। इन्हें वायरल कर देंगे। आरोपितों ने ब्लैकमेल कर पीड़िता से एक वीडियो बनवाया, जिसमें उनसे कहलवाया कि पिता मुझसे छेड़छाड़ करते हैं। इस दौरान आरोपितों ने उनसे छेड़छाड़ कर मारपीट भी की। आरोपितों ने पिता के खिलाफ वाला वीडियो उन्हें दिखाकर पांच लाख रुपये मांगे। नहीं देने बदनाम करने और हत्या की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी