दुकान का ताला तोड़ सामान व कार के पहिये की चोरी

फोटो 26 एसबीडी 4 और 5 - चौकी प्रभारी ने थाना प्रभारी को भी नहीं दी चोरी की जानकारी जागर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:05 PM (IST)
दुकान का ताला तोड़ सामान व कार के पहिये की चोरी
दुकान का ताला तोड़ सामान व कार के पहिये की चोरी

फोटो 26 एसबीडी 4 और 5

- चौकी प्रभारी ने थाना प्रभारी को भी नहीं दी चोरी की जानकारी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

डेल्टा कालोनी के रामपुरी में रविवार रात एक दुकान का ताला तोड़कर चोर पीतल की टोटियां व अन्य सामान चोरी कर ले गए। उधर, चौकी प्रभारी ने चोरी की जानकारी थाना प्रभारी को नहीं दी। वहीं, डेल्टा कालोनी के ही रामप्रस्थ में चोर सियाज कार के चारों पहिये खोल ले गए। स्थानीय लोग सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

-------

नहीं दर्ज की रिपोर्ट :

इलाहाबाद के रहने वाले शंभू सिंह बृज विहार में रहते हैं। उनकी ए- 91 रामपुरी में सेनेटरी व हार्डवेयर की दुकान है। शंभू सिंह का कहना है कि सोमवार सुबह उनका कर्मचारी दुकान पर पहुंचा तो ताला टूटा हुआ मिला। शंभू के सूचना देने पर सूर्य नगर चौकी प्रभारी बोबी कुमार मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। दुकान से चोर सिर्फ पीतल की टोटियां समेत करीब 60 हजार का सामान ले गए हैं। शंभू का कहना है कि पुलिस ने अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की है। इस घटना के बारे में पूछने पर लिक रोड थाना प्रभारी ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। चौकी प्रभारी ने सूचना नहीं दी।

-----

चारों पहिये चोरी :

सूर्य नगर चौकी क्षेत्र के रामप्रस्थ में रविवार रात चोरों ने सियाज कार के चारों पहिये चोरी कर लिए। कार को ईंट पर खड़ा छोड़ दिया। सोमवार सुबह कार मालिक को चोरी का पता चला। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है।

-------

सो रही पुलिस, हो रही चोरी :

डेल्टा कालोनी इलाके में आए दिन चोरी हो रही है। सूर्य नगर निवासी जैनेंद्र का कहना है कि पुलिस गश्त नहीं करती है। इससे चोर आसानी से चोरी कर फरार हो जाते हैं। पुलिस न तो चोरी रोक पा रही ही न ही चोरों को पकड़ पा रही। ऐसे में लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे।

------

दुकान में चोरी की जानकारी नहीं है। कार से पहिये चोरी होने की जानकारी मिली है। इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है और चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। - रण सिंह, लिक रोड थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी