घटनास्थल से छह किलोमीटर दूर नगंगनहर में मिले दो दोस्तों के शव

संवाद सहयोगी मसूरी गंगनहर में कार गिरने के बाद बहे तीन दोस्तों में से दो के शव रविवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:25 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:25 PM (IST)
घटनास्थल से छह किलोमीटर दूर नगंगनहर में मिले दो दोस्तों के शव
घटनास्थल से छह किलोमीटर दूर नगंगनहर में मिले दो दोस्तों के शव

संवाद सहयोगी, मसूरी : गंगनहर में कार गिरने के बाद बहे तीन दोस्तों में से दो के शव रविवार देर शाम निकाले गए। एनडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल से छह किलोमीटर दूर रावली पुल के पास गंगनहर से शवों को निकाला। एक की तलाश जारी है।

बरेली निवासी चार दोस्त परमवीर, संजीव, आशीष ध्यानी और विनोद कुमार उर्फ बिन्नी शुक्रवार मध्यरात्रि को स्विफ्ट डिजायर कार से नोएडा जा रहे थे। नोएडा से उन्हें चंडीगढ़ जाना था। कार परमवीर चला रहे थे। मसूरी के बाद उन्हें कार में तेल भरवाने की जरूरत महसूस हुई। इसके लिए वह एनएच-नौ की नीचे वाली रोड से पेट्रोल पंप जाने लगे। जिस रास्ते वह जा रहे थे, वहां स्ट्रीट लाइट न लगी होने के कारण अंधेरा था। पुल पर जाने के लिए हल्का टर्न भी लेना था। अंधेरे में उनको पता ही नहीं चला कि टर्न लेना है और उनकी तेज रफ्तार कार सामने गंगनहर में जा गिरी। पुलिस ने समय से सूचना मिलने पर गंगनहर में कूदकर परमवीर को तो सकुशल बाहर निकाल लिया था। जबकि आशीष, विनोद और संजीव का पता नहीं चल सका था। तीनों नहर के बहाव के संग बह गए थे। एनडीआरएफ हादसे के बाद से तीनों की तलाश कर रही थी। रविवार देर शाम को एनडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल से छह किलोमीटर आगे रावली पुल के पास से आशीष ध्यानी और विनोद कुमार के शव को गंगनहर से निकाला। संजीव की तलाश की जा रही है। ..

टीम ने गंगनहर से दो दोस्तों के शव को निकाल लिया है। शेष बचे एक युवक की तलाश की जा रही है। पानी ज्यादा गहरा होने की वजह से परेशानी आ रही है।

- विकास मेहरा, टीम कमांडर, एनडीआरएफ

..

मसूरी में जहां हादसा हुआ था, वहां से छह किलोमीटर दूर आशीष ध्यानी और विनोद कुमार का शव गंगनहर से निकाला गया है। जहां से शव बरामद हुए, वह हिस्सा हापुड़ सीमा में है। ऐसे में पोस्टमार्टम हापुड़ पुलिस कराएगी।

-नीरज कुमार जादौन, एसपी ग्रामीण

chat bot
आपका साथी