मधुबन-बापूधाम में सड़कों पर ब्लैकटॉप का काम शुरू

मधुबन-बापूधाम में सड़कों का निर्माण शुरू करा दिया गया है। काफी वक्त से यहां सड़क बनाने के लिए मिट्टी डालने का काम चल रहा था। अब उस पर ब्लैकटॉप का काम शुरू करा दिया गया है। जल्द यहां सड़कों का जाल बिछ जाएगा। जीडीए अधिकारियों का कहना है कि सड़कें बनने पर यहां अन्य विकास कार्य भी तेजी से किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:55 PM (IST)
मधुबन-बापूधाम में सड़कों पर ब्लैकटॉप का काम शुरू
मधुबन-बापूधाम में सड़कों पर ब्लैकटॉप का काम शुरू

जासं, गाजियाबाद : मधुबन-बापूधाम में सड़कों का निर्माण शुरू करा दिया गया है। काफी वक्त से यहां सड़क बनाने के लिए मिट्टी डालने का काम चल रहा था। अब उस पर ब्लैकटॉप का काम शुरू करा दिया गया है। जल्द यहां सड़कों का जाल बिछ जाएगा। जीडीए अधिकारियों का कहना है कि सड़कें बनने पर यहां अन्य विकास कार्य भी तेजी से किए जाएंगे।

मधुबन-बापूधाम आवासीय योजना को वर्ष 2004 में शुरू किया गया था। यहां 1500 से ज्यादा आवासीय भूखंड बेचे जा चुके हैं। काफी संख्या में कॉमर्शियल भूखंड भी बिक चुके हैं। औद्योगिक और फार्म भूखंडों को बेचने का प्रयास जारी है। इसके अलावा आरडीसी की तर्ज पर डिस्ट्रिक्ट सेंटर बनाने के लिए उसके प्लॉट की बिक्री का प्रयास भी किया जा रहा है। जीडीए अधिकारियों ने बताया कि इस आवासीय योजना की अंदरुनी सड़कें बनने पर भूखंडों पर इमारतों का निर्माण कार्य तेज होगा। जिससे मधुबन-बापूधाम जल्द बसेगा। इसके अलावा इस आवासीय योजना को मेरठ रोड से जोड़ने के लिए आरओबी का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू कराने की तैयारी चल रही है।

----

मधुबन-बापूधाम में सड़कों का निर्माण कार्य तेजी से कराया जा रहा है। मिट्टी बिछाने के बाद उस पर ब्लैकटॉप कराया जा रहा है। जल्द अन्य विकास कार्य भी कराए जाएंगे।

- संतोष कुमार राय, सचिव, जीडीए

chat bot
आपका साथी