भाजपा नेता व साथी ने हथियार बंद लुटेरों से तीन मिनट तक लिया लोहा, राहगीर की बाइक लूटकर भागे

हरेंद्र के आने से पहले आरोपित चेन का पेंडेंट लूट चुके थे लेकिन युवक ने आरोपितों को नहीं छोड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 10:07 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 10:07 PM (IST)
भाजपा नेता व साथी ने हथियार बंद लुटेरों से तीन मिनट तक लिया लोहा, राहगीर की बाइक लूटकर भागे
भाजपा नेता व साथी ने हथियार बंद लुटेरों से तीन मिनट तक लिया लोहा, राहगीर की बाइक लूटकर भागे

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: पुराना बस अड्डा के पास सोमवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी के साथी से चेन लूटने का प्रयास किया। युवक ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश से तमंचा छीनकर बाइक गिरा दी। हरेंद्र के आने से पहले आरोपित चेन का पेंडेंट लूट चुके थे, लेकिन युवक ने आरोपितों को नहीं छोड़ा। शोर सुनकर हरेंद्र आए और तीन मिनट तक दोनों बदमाशों से लोहा लेते रहे और बदमाशों के हेलमेट भी उतार लिए। इसी दौरान आरोपितों ने भाजपा नेता के साथी को दोबारा गन प्वाइंट पर लिया और पास में खड़े राहगीर से बाइक लूटकर आरोपित फरार हो गए।

खोड़ा निवासी हरेंद्र चौधरी अपने दोस्त दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 में रहने वाले गारमेंट व्यवसायी शम्मी के साथ पुराना बस अड्डा के पास फ्लैक्स छपवाने के लिए आए थे। हरेंद्र बेसमेंट में फ्लैक्स के कार्यालय चले गए और शम्मी फोन पर बात करने लगे। शम्मी गाड़ी का गेट खोलकर बैठ रहे थे कि पल्सर सवार दो बदमाश आए और उनकी चेन लूटने का प्रयास किया। शम्मी की चेन 22 तोले की है, जिसे आरोपित तोड़ नहीं पाए तो तमंचा लगा दिया। शम्मी ने कोहनी मारकर धक्का दिया और एक बदमाश से कारतूस भरा तमंचा छीन लिया। शम्मी के बुलाने पर हरेंद्र आए, तब तक दोनों ने शम्मी की चेन से चार तोले का पेंडेंट लूट लिया। हरेंद्र मौके पर आए और दोनों बदमाशों को काबू करने का प्रयास किया और उनके हेलमेट उतरवा लिए। करीब तीन मिनट तक चले इस संघर्ष को देखने के लिए कई राहगीर रुक गए, लेकिन कोई भी मदद को आगे नहीं आया। इसी बीच मौका पाकर शम्मी को पिस्टल लगाकर आरोपित पास खड़े अर्थला निवासी आसिफ की बाइक लूटकर फरार हो गए।

एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि बदमाश साहिबाबाद से हाल में चोरी बाइक से लूट करने आए थे। घटनास्थल और बाइक चोरी वाले स्थान की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। लुटेरों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी करेंगे।

chat bot
आपका साथी