गांवों को विकसित करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता : कृष्णवीर प्रमुख

संवाद सहयोगी मोदीनगर भोजपुर ब्लाक के गांव नंगलाबेर में गुरुवार को ब्लाक प्रमुख कृष्णवीर सि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 06:27 PM (IST)
गांवों को विकसित करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता : कृष्णवीर प्रमुख
गांवों को विकसित करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता : कृष्णवीर प्रमुख

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :भोजपुर ब्लाक के गांव नंगलाबेर में गुरुवार को ब्लाक प्रमुख कृष्णवीर सिंह द्वारा दो संपर्क मार्गो का फीता काटकर लोकार्पण किया गया। क्षेत्र पंचायत निधि से दोनों संपर्क मार्गो का निर्माण कराया गया है। दोनों मार्गो की लंबाई करीब चार किलोमीटर है।

गांव नंगलाबेर में गुरुवार को कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें नवनिíमत दो संपर्क मार्गो का लोकार्पण हुआ। इस दौरान ग्रामीणों ने ब्लाक प्रमुख का माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गांवों को विकसित करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। सड़क, पानी, बिजली आदि सुविधाएं गांवों तक पहुंचती रहें, इसी दिशा में कार्य किया जा रहा है। गांवों के इन दो मार्गो की हालत भी काफी खराब थी। ग्रामीणों द्वारा इसको लेकर उनके शिकायत की गई, जिस पर तत्काल काम शुरू कराया गया।

ग्रामीणों को किसी प्रकार की समस्या न हो, इसके लिए प्रयासरत हैं। वहीं, कार्यक्रम के अंत में ग्रामीणों ने कुछ समस्याओं से उन्हें अवगत कराया, जिस पर उन्होंने समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान रकम सिंह, सतेंद्र सिंह, सौमेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे। उधर, भोजपुर ब्लाक परिसर में नशा मुक्त भारत अभियान व बेटी बचाओ पढ़ाओ अभियान के तहत भागीरथ सेवा संस्थान के निर्देशन में द्रौपदी एक आवाज कला मंच के सदस्यों द्वारा नुक्कड़ नाटक किया गया। नुक्कड़ नाटक के माध्यम से अभियान के बारे में लोगों को जानकारी दी गई। इस मौके पर नशीले पदार्थ के सेवन से होने वाले नुकसान के बारे में भी लोगों को जानकारी दी गई। इस मौके पर बीडीओ फैजल आलम, एडीओ समाज कल्याण अतुल कुमार, अविनाश गुप्ता, डॉ. बी जमा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी