सरकारी कार्यालय से संबंधी ऑनलाइन करें शिकायत

सरकारी कार्यालय से संबंधी ऑनलाइन करें शिकायत

जासं गाजियाबाद शहर में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आ रही है। इसकी चपेट में सर

JagranMon, 19 Apr 2021 06:21 PM (IST)

जासं, गाजियाबाद : शहर में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आ रही है। इसकी चपेट में सरकारी अधिकारी और कर्मचारी भी आ रहे हैं। ऐसे में अलग-अलग विभाग के अधिकारियों की ओर से लोगों से अपील की जा रही है कि वे कार्यालय आने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कराएं। शिकायतों की मॉनिटरिग के लिए कर्मचारियों और अधिकारी की जिम्मेदारी तय की गई है।

विकास भवन में अलग-अलग विभाग के 8-10 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। ऐसे में जिला प्रोबेशन अधिकारी के कार्यालय के बाहर रस्सी बांध दी गई है। यहां पर कार्यालय के अंदर न आने का नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है। नगर निगम में की गई व्यवस्था :

नगर निगम में कोविड हेल्प डेस्क बनाई गई है। जो लोग शिकायत करने के लिए कार्यालय पहुंच रहे हैं। उनको अलग-अलग विभाग में जाने के बजाय मुख्य गेट पर ही शिकायत की प्रति देने के लिए कहा गया है। तीन दिन के लिए बंद हुआ था कार्यालय :

पिछले साल नगर निगम के 10 से अधिक अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। इस कारण नगर निगम कार्यालय के तीन फ्लोर पर तीन दिन तक कार्य प्रभावित हुआ था। कार्यालय बंद हो गया था। विकास भवन में ऐसे दर्ज कराएं शिकायत

फोन नंबर - 0120 - 2820605

स्त्रह्मस्त्रड्ड-द्दद्धड्ड@ठ्ठद्बष्.द्बठ्ठ

नगर निगम में यहां करें शिकायत

0120-2713580

0120- 2800750

8178016900

ट्विटर आइडी- @ड्डद्वह्मह्वह्लष्ह्वह्ल4द्द5ढ्ड

संक्रमण से बचाव के लिए लोग घर से बाहर निकलने से बचें। नगर निगम से जुड़ी कोई शिकायत है तो ट्विटर, फेसबुक, वाट्सएप के साथ ही कंट्रोल रूम में दर्ज करवा सकते हैं। प्रत्येक शिकायत को गंभीरता से सुना जाएगा और समय पर उसका निस्तारण कराना सुनिश्चित किया जाएगा।

- महेंद्र सिंह तंवर, नगर आयुक्त ।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.