ज्वेलरी शोरूम में लूट की कोशिश, 12 राउंड फायरिग

जागरण संवाददाता गाजियाबाद रात के अंधेरे में डकैती के बाद गुरुवार को दिनदहाड़े हथियार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:13 PM (IST)
ज्वेलरी शोरूम में लूट की कोशिश, 12 राउंड फायरिग
ज्वेलरी शोरूम में लूट की कोशिश, 12 राउंड फायरिग

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : रात के अंधेरे में डकैती के बाद गुरुवार को दिनदहाड़े हथियारों से लैस चार बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम पर धावा बोल दिया। मगर शोरूम में मौजूद तीन लोग पहले ही अलर्ट हो गए और बदमाशों को अंदर नहीं घुसने दिया। रॉड निकालने पर बदमाश भागे तो एक का पैर पकड़ लिया। इसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ 12 राउंड फायरिग की। घटना राजनगर एक्सटेंशन मेन रोड पर अजनारा मार्केट स्थित संत ज्वेलरी शोरूम की है। सूचना के बाद कार्यवाहक सीओ महिपाल सिंह पहुंचे और जायजा लिया।

तेज चाल से हुआ अंदेशा

मेरठ के मूल निवासी तरुण वर्मा राजनगर एक्सटेंशन की एमजीआइ घरौंदा सोसायटी में रहते हैं। अजनारा मार्केट में संत ज्वेलर्स के नाम से उनका शोरूम है। गुरुवार को तरुण अपनी बुआ के लड़के जितेंद्र वर्मा और हिमांशु के साथ बैठे थे। दोपहर बाद दो बजे दो बाइक शोरूम के सामने पार्किंग में रुकीं और सामने से दो लड़के तेजी से शोरूम की ओर आए। तरुण ने बताया कि तेज चाल देख शक हुआ और उन्होंने जितेंद्र के साथ मिल शीशे के दरवाजे पर हाथ लगा लिए। इसी दौरान साइड की सीढ़ी से दो और आरोपित आए। इनमें से एक के पास बैग था। बदमाशों ने दरवाजा खुलवाने के का प्रयास किया। जितेंद्र ने दुकान में रखी रॉड निकाली और दरवाजे से हाथ हटा चारों पर प्रहार किया, लेकिन सभी भागने लगे। तरुण ने एक का पैर पकड़ लिया। इस पर चारों ने तमंचे निकालकर हवाई फायरिग शुरू कर दी तो तरुण ने उसे छोड़ दिया। चारों ने करीब 12 राउंड फायरिग की। मौके से खोखे इकट्ठे कर पुलिस को दिए हैं। चारो एलिवेटेड रोड की ओर से आए थे और फायरिग करते हुए मेरठ रोड की ओर भाग गए।

----

मूकदर्शक बने रहे सुरक्षाकर्मी

तरुण का आरोप है कि खुलेआम फायरिग होने के बाद भी वह जितेंद्र व हिमांशु के साथ बदमाशों से लोहा लेते रहे। मगर बगल में ही अजनारा इंटेग्रिटी सोसायटी के गेट पर तैनात दर्जनभर सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बने रहे। तीन सुरक्षाकर्मियों के पास असलहे भी थे। तरुण के भाई तुषार ने बताया कि शाम को वह एसएसपी कलानिधि नैथानी से भी मिले हैं।

-------------------

शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। रूट के सभी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास कर रहे हैं। चार टीमों को संभावित ठिकानों पर दबिश के लिए भेजा है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेंगे।

- कलानिधि नैथानी, एसएसपी।

chat bot
आपका साथी