देर रात तक पार्टी करने से किया मना तो गार्ड पर किया हमला

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : थाना क्षेत्र की शालीमार सिटी में शनिवार देर रात तीन बजे सुरक्षा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 May 2018 08:43 PM (IST) Updated:Sun, 06 May 2018 08:43 PM (IST)
देर रात तक पार्टी करने से किया मना तो गार्ड पर किया हमला
देर रात तक पार्टी करने से किया मना तो गार्ड पर किया हमला

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : थाना क्षेत्र की शालीमार सिटी में शनिवार देर रात तीन बजे सुरक्षा गार्ड ने पार्टी करने से मना किया तो युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सुरक्षा गार्ड को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह वेंटिलेटर पर ¨जदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। सुरक्षा कंपनी ने साहिबाबाद थाने में एक दर्जन से अधिक युवकों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

मूल रूप से एटा के रहने वाले विनोद कुमार (45) जीएसआइएस सिक्योरिटी कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। उनकी ड्यूटी साहिबाबाद के तुलसी निकेतन चौकी क्षेत्र स्थित शालीमार सिटी सोसायटी में लगी हुई है। देर रात तीन बजे गार्ड रूम में टेलीफोन पर एक फ्लैट में तेज आवाज में गाना बजाने और शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत मिली थी। शिकायत पर विनोद कुमार उस फ्लैट पर पहुंचे, जहां पर एक दर्जन से अधिक युवक पार्टी कर रहे थे।

----

शोर न मचाने को कहा तो कर दिया हमला

विनोद ने आरोपित युवकों से शोर न मचाने के लिए कहा। इस पर आरोपितों ने विनोद को फ्लैट में अंदर खींच लिया और लाठी, डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं गेट पर भी जाकर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और सुरक्षा गार्ड के कक्ष में तोड़फोड़ की। फ्लैट में रहने वाले एक व्यक्ति ने सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट का वीडियो भी बना लिया। यह वीडियो वायरल हो रहा है।

-------

¨जदगी और मौत से जूझ रहे विनोद :

विनोद को जीटीबी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। सिक्योरिटी कंपनी के फील्ड अफसर गौरव ने बताया कि विनोद की हालत गंभीर है। विनोद का पैर टूट गया है। हाथ के मांस बाहर आ गए हैं। सिर व अन्य जगहों पर गंभीर चोटें हैं। उनकी हालत गंभीर है।

------

पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित अभी फरार हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- डॉ, राकेश कुमार मिश्र, सीओ साहिबाबाद

chat bot
आपका साथी