परिवार पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला, दो गंभीर

जागरण संवाददाता गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र के सेवा नगर गली नंबर पांच में बृहस्पतिवार सुबह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:53 PM (IST)
परिवार पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला, दो गंभीर
परिवार पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला, दो गंभीर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : नंदग्राम थाना क्षेत्र के सेवा नगर गली नंबर पांच में बृहस्पतिवार सुबह एक आरोपितों ने पड़ोस के एक मकान में घुसकर परिवार पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस घटना में महिला समेत दो लोगों को गंभीर चोट आई हैं। आरोपित जाते हुए जान से मारने की धमकी देकर महिला की दो तोले की चेन भी लूट कर ले गए। पीड़ित पक्ष ने महिला समेत पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेवा नगर निवासी प्रवीण का कहना है कि उनपर पड़ोस में रहने वाले सुभाष कसाना ने परिवार के साथ मिलकर वर्ष 2009 में हमला किया था। बाद में पुलिस की मौजूदगी में समझौता हो गया था। बृहस्पतिवार सुबह सुभाष कसाना, उसकी पत्नी ब्रिजेश, तीन पुत्र सुशील, अनिल व विशाल घर में फावड़ा, लाठी व फरसा लेकर घुस आए और उनपर हमला कर दिया। इस घटना में उनके भाई नवीन के सिर और मां सुदेश के हाथ में गहरी चोट आई है जबकि वह और उनके पिता सुरेंद्र भी डंडों की पिटाई से घायल हो गए। आरोपित उनकी मां सुदेश के गले से चेन लूटकर फरार हो गए।

पति पर लगाया गला दबाने व मारपीट का आरोप जासं, गाजियाबाद : मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के गुलधर द्वितीय जागृति विहार संजयनगर निवासी सुनीता वर्मा ने अपने पति सुदामा प्रसाद पर मारपीट व गला दबाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि शादी को 20 साल बीत चुके हैं और पति आए दिन मारपीट करता है। 30 नवंबर को पति ने मारपीट करते हुए गला दबा दिया। बेटी ने बीच-बचाव कर उन्हें बचाया तो पति उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी